×

अब भंसाली की फिल्म में होगी एयर स्ट्राइक, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फरवरी, 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बालाकोट एयर स्ट्राइक के ऊपर बन रही फिल्म को भंसाली टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

Shreya
Published on: 13 Dec 2019 9:15 AM GMT
अब भंसाली की फिल्म में होगी एयर स्ट्राइक, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
X

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फरवरी, 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बालाकोट एयर स्ट्राइक के ऊपर बन रही फिल्म को भंसाली टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि, अभिषेक कपूर ने इससे पहले 'केदारनाथ', 'काई पो छे' और 'रॉकऑन' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अभिषेक कपूर करेंगे।



यह भी पढ़ें: अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किया प्याज का ईयररिंग, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

विवेक ओबेरॉय भी बनाएंगे फिल्म

ये फिल्म भारतीय जवानों के लिए एक ट्रिब्यूट होगी। अभी इस फिल्म की कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि, संजय लीला भंसाली से पहले एक्टर विवेक ओबेरॉय भी बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की अनाउंसमेंट कर चुके हैं। विवेक ओबेरॉय की फिल्म अगले साल यानि 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा में होगी।

यह भी पढ़ें: 16 साल की उम्र से रेअल्तिओन में था ये क्रिकेटर, अब कर ली सगाई

क्या है मामला

गौरतलब है कि, 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें भारत ने अपने 40 से अधिक जवानों को खो दिया था। जिसके जवाबी कार्रवाई में भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तान में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए, उन्हें पूरी तरह से तबाह कर दिया था।

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन: लेबर पार्टी की 84 साल में सबसे बुरी हार, कश्मीर मुद्दे पर किया था भारत का विरोध

Shreya

Shreya

Next Story