इस एक्ट्रेस के चेहरे पर काट लिया कुत्ता, हुआ ऐसा हाल कि करना पड़ा ये

टेलीविजन सीरियलों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सना मकबुल के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है। उनके के चेहरे पर एक डॉगी ने काट लिया।

Published by Ashiki Patel Published: May 16, 2020 | 10:19 pm
Modified: May 16, 2020 | 10:25 pm

नई दिल्ली: टेलीविजन सीरियलों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सना मकबुल के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है। उनके के चेहरे पर एक डॉगी ने काट लिया। इस घटना के बाद उनको अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ी। सना मकबुल ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। बता दें कि सना अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाईं लेकिन रिकवर हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: रेडलाइट एरिया को खोलना खतरनाक, संक्रमण रोकने के लिए वैज्ञानिकों का खास सुझाव

सना मकबूल ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए पोस्ट किया, ”डियर ऑल, आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया। मैं ठीक हो रही हूं और अच्छा
फील कर रही हूं। मैं गायब नहीं हुई थी।”

दुर्घटना जिंदगी भर के लिए निशान छोड़ गई

सना ने आगे लिखा कि मैं जानती हूं थोड़ी देरी से जानकारी दे रही हूं, मेरा एक्‍सीडेंट हुआ है। एक इंसान और एक कलाकार के तौर पर किसी का चेहरा काफी अहम होता है, कुत्ते के काटने की वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी है। एक लड़की जो हमेशा जानवरों से प्‍यार करती है, अब जिंदगी भर नफरत करेगी। एक बुरी दुर्घटना, जिंदगी भर के लिए निशान छोड़ गई है।

ये भी पढ़ें: डिफेंस में FDI का कांग्रेस-सपा ने किया विरोध, पूछा- यही है आत्मनिर्भर होने की परिभाषा

…शो जारी रहना चाहिए

साथ ही सना ने लिखा ये बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और ये बात मानसिक तौर पर मुझे खाए जा रही है। मुझे हिम्‍मत दिखानी होगी। तो इसलिए मैं इस मुश्किल घड़ी में भी हिम्‍मत दिखा रही हूं। जिंदगी के कुछ सिखाने के अपने ही तरीके होते हैं।
सना ने आगे लिखा कि शो जारी रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें: डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग में FDI बढ़कर हुआ 74 प्रतिशत, स्वदेशी हथियारों पर हुए ये एलान

औरैया हादसे पर अखिलेश की मांग, योगी सरकार मृतक आश्रितों को दें 10 लाख

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App