×

भारती-हर्ष पर बड़ी खबर: ड्रग केस में कोर्ट ने सुनाया फैसला, मिली जमानत

ड्रग केस में भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को कोर्ट ने जमानत दे दी है। दोनों के घर में कुछ मात्रा में गांजा बरामद हुआ था। 

Shreya
Published on: 23 Nov 2020 9:20 AM GMT
भारती-हर्ष पर बड़ी खबर: ड्रग केस में कोर्ट ने सुनाया फैसला, मिली जमानत
X
ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस है। इस घटना के सामने आने के बाद से मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को अरेस्ट कर लिया है।

लखनऊ: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ड्रग केस में दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर शनिवार को छापेमारी की थी। इस दौरान एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में एनसीबी को गांजा भी बरामद हुआ था।

6 घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार किया गया था

ड्रग मिलने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को समन भेजा था। NCB के साथ हुई पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे और उनके पति ने भी गांजा पीने की बात को स्वीकार कर लिया था। वहीं करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था और इसके बाद देर रात को उनके पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें: इस जोड़ी ने मचाया धमाल: रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर, ऐसी ही केमिस्ट्री

HAARSH-BHARTI (फोटो- इंस्टाग्राम)

कोर्ट ने भारती और हर्ष को दी जमानत

रविवार को भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और फिर सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। भारती और हर्ष की दो ड्रग पेडलर्स के साथ कोर्ट में पेशी हुई थी। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष ने किला कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी। जिस पर आज सुनवाई करते हुए आज उन्हें कोर्ट की तरफ से जमानत दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan Birthday: विवादों से जुड़ा है नाता, इन एक्ट्रेसेस ने लगाए गंभीर आरोप

NCB ड्रग केस में ताबड़तोड़ कर रही है कार्रवाई

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से NCB ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी हुई है। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों के घर पर छापेमारी की जा चुकी है। कई बड़ी हस्तियों से NCB पूछताछ भी कर चुकी है। इनमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी हस्तियां शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: विवादों के बादशाह करण पटेल: इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम, किया जमकर हंगामा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story