×

रिया पर बड़ा खुलासा: ड्रग चैट के लिए किया मां का फोन यूज, नहीं थी किसी को खबर

जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपनी मां संध्या के नाम का मोबाइल फोन यूज कर रही थीं। इसी फोन से कई लोगों से ड्रग्स को लेकर बातचीत (चैट) हुई थी।

Shreya
Published on: 14 Sep 2020 9:42 AM GMT
रिया पर बड़ा खुलासा: ड्रग चैट के लिए किया मां का फोन यूज, नहीं थी किसी को खबर
X
ड्रग चैट के लिए किया मां का फोन यूज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एनसीबी का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इस केस में रिया समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को रिया के ड्रग्स मामले में बड़ा इनपुट हाथ लगा है। मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से यह जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मुताबकि, इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें: बड़ी जानकारी आई सामनेः इम्युनिटी बढ़ाने में मददगार है मास्क, एक्सपर्ट का दावा

ड्रग चैट के लिए किया मां के फोन का यूज

NCB के सूत्रों के मुताबिक, रिया ने ड्रग्स चैट के लिए मां का फोन यूज किया था। जी हां, जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपनी मां संध्या के नाम का मोबाइल फोन यूज कर रही थीं। इसी फोन से कई लोगों से ड्रग्स को लेकर बातचीत (चैट) हुई थी। जिसका पूरा डेटा डेटा NCB की टीम के पास है। जब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फोन मांगा था तो रिया ने ये मोबाइल नहीं दिया था। फिर जब ड्रग एंगल की जांच कर रही जांच एजेंसी NCB ने रिया के घर पर छापा मारा तब ये फोन घर से सीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: कंगना ने फिर फोड़ा बमः मुंबई में आतंकी प्रशासन, अब पहले जैसी बात नहीं

फोन हाथ लगने के बाद खड़े हुए ये सवाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस फोन का यूज कर रही थीं। इस मोबाइल फोन के जरिए रिया कई लोगों से जुड़ी थीं। कुछ लोगों से वो व्हाट्स एप से भी कनेक्ट थीं। जिसके सदस्य भी अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर हैं। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या रिया ने जानबूझकर ये फोन एजेंसियों को नहीं दिया? या एक्ट्रेस ने एजेंसी को गुमराह करने की कोशिश की? और या फिर मुंबई पुलिस, ED ने इस फोन को नजरअंदाज कर दिया?

यह भी पढ़ें: अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल

ड्रग मामले में जेल में बंद हैं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि रिया ड्रग मामले में जेल में बंद हैं। उनको 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। इस बीच एक्ट्रेस दो बार जमानत के लिए याचिका दाखिल कर चुकी हैं, हालांकि दोनों बार बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब रिया के वकील उनकी जमानत के लिए हाईकोर्ट का रुख करेंगे। बता दें कि इस वक्त रिया मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story