×

कंगना ने फिर फोड़ा बमः मुंबई में आतंकी प्रशासन, अब पहले जैसी बात नहीं

चंडीगढ़ पहुंचकर अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए शिवसेना पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार मैं बच गई। मुंबई अब पहले जैसी सुरक्षित नहीं रही।

Shreya
Published on: 14 Sep 2020 9:12 AM GMT
कंगना ने फिर फोड़ा बमः मुंबई में आतंकी प्रशासन, अब पहले जैसी बात नहीं
X
कंगना ने फिर फोड़ा बमः मुंबई में आतंकी प्रशासन, अब पहले जैसी बात नहीं

मुंबई: बीते कुछ दिनों से महाराष्ट्र सरकार से जारी विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज यानी सोमवार को मुंबई से वापसी कर ली है। कंगना सोमवार सुबह ही मनाली के लिए रवाना हो गई हैं। इस बीच चंडीगढ़ पहुंचकर अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए शिवसेना पर निशाना साधा है। साध ही कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथ लिया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार मैं बच गई। मुंबई अब पहले जैसी सुरक्षित नहीं रही और इसका कारण उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने को बताया है।

कंगना ने ट्वीट कर साधा निशाना

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग खुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में मां के आँचल की शीतलता महसूस होती थी। आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।



यह भी पढ़ें: नहीं रहा क़ानून का डर: प्लांट कारीगरों की बेरहमी से पिटाई, ये है पूरा मामला

जादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।



यह भी पढ़ें: मॉनसून सत्र: विपक्ष ने कौन-कौन से सवाल पूछे और सरकार ने क्या जवाब दिया, यहां जानें

सोनिया गांधी पर साधा था निशाना

बता दें कि कंगना ने इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर निशाना साधा था। उन्होंने सोनिया गांधी के चुप्पी पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून व्यवस्था का मजाक बना रही है। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।



यह भी पढ़ें: Into The Wild : बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय का जंगल एडवेंचर, आज होगा ऑन एयर

PoK की बात सच होती दिखाई दे रही

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने मुंबई में असुरक्षित महसूस करने का आरोप लगाया है। उन्होंने असुरक्षित महसूस होने और लगातार उन्हें धमकाए जाने का भी आरोप लगाया। कंगना रनौत ने सुबह ही ट्वीट किया था कि मैं भारी मन के साथ मुंबई छोड़ रही हूं, मुझे लगातार धमकाया गया और डराने की कोशिश की गई। मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई और दफ्तर को तोड़ दिया गया। मैंने जो PoK की बात कही थी वो सच साबित होती दिखाई दे रही है।



यह भी पढ़ें: अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल

राज्यपाल से की थी मुलाकात

बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना का हाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ विवाद जारी है। इस बीच BMC की कार्रवाई के चलते भी कंगना काफी नाराज हैं और इन सभी मामले को लेकर उन्होंने मुंबई से जाने से पहले रविवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी।



यह भी पढ़ें: 5 साल संविदा पर कामः सालों से काम कर रहे लोग हुए बेचैन, क्या होगा भविष्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story