×

सपना चौधरी पर मुसीबत: दर्ज हुआ मुकदमा, इसके चलते हुआ विवाद

हरियाणी डांसर सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू इस वक्त अपने पैरंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच रोहतक जिले में वीर साहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

Shreya
Published on: 14 Oct 2020 10:28 AM GMT
सपना चौधरी पर मुसीबत: दर्ज हुआ मुकदमा, इसके चलते हुआ विवाद
X
सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ: हरियाणी डांसर सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू इस वक्त अपने पैरंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि रोहतक जिले में वीर साहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि ना केवल वीर साहू बल्कि करीब 70 लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया है। वीर साहू पर कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है, जिसके चलते ये कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक, ये विवाद पत्नी सपना चौधरी और बेटे को लेकर शुरू हुआ था।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल हुआ यूं कि किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद सारा विवाद खड़ा हुआ। इस टिप्पणी के बाद ही बात बढ़ती चली गई। दोनों पक्षों के बीच खूब बहस हुई और फिर उन्होंने एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे दी। साथ ही 12 अक्टूबर दोपहर 12 बजे का समय तय करके महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने की बात हुई।

यह भी पढ़ें: सेंटर आफ एक्सीलेंस: ऐसे होगा विकसित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, सीएम योगी का निर्देश

मौके पर तैनात की गई पुलिस फोर्स

जब दोनो पक्षों की ओर से भारी संख्या में युवकों को लाने की खबर सामने आई तो आनन फानन में थाना प्रभारी नवीन जाखड़ के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल को महम चौबीसी के चबूतरे पर तैनात कर दिया गया। वहीं थोड़े देर बाद ही करीब 15 कार में सवार होकर एक पक्ष के युवक आए, लेकिन पुलिस को देखते हुए अपना रास्ता ही बदल दिया। उसके बाद सैमाण चुंगी, फरमाणा और फिर महम नेशनल हाईवे पर युवकों के जमा होने की खबरें वायरल हुईं, लेकिन पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को होने से बचा लिया।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका को जलाने लगा प्रेमी, तभी लड़की ने जोर से घसीटा, हो गई दोनों की मौत

वीर पर लगा ये आरोप

वहीं बताया जा रहा है कि जब वीर साहू अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को देखकर अपना रास्ता बदल लिया था। वहीं अब वीर साहू पर आरोप लगा है कि उन्होंने बिना मास्क भीड़ इकट्ठा करके कोरोना के नियमों को तोड़ा है। इसके लिए उनके समेत 70 लोगों के खिलाफ मामला दर्च किया गया है। इस मामले में महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने कहा कि वीर साहू समेत करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: बड़े अफसरों की अब खैर नहीं, बेटियों से ज्यादती पर योगी का फरमान

sapna veer (फोटो- सोशल मीडिया)

सपना और वीर बने माता-पिता

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और वीर साहू अभी हाल ही में माता-पिता बने हैं। सपना ने एक बेटे को जन्म दिया है। हालांकि सपना और वीर दोनों ने ही अपनी शादी को छिपा कर रखा। यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात तक अपने फैंस से छिपा कर रखी। वहीं जब अचानक से वीर साहू ने अपने पिता बनने की खबरें शेयर की तो फैन्स हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि दोनों ने इसी साल जनवरी महीने में गुपचुप शादी की है।

यह भी पढ़ें: खूंखार आतंकी ढेर: सेना का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, नहीं बचेगा कोई दुश्मन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story