×

Gadar 2: सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी! अब थिएटर्स में फ्री में देखें 'गदर 2'? बस करना होगा ये काम

Gadar 2: क्या आप भी सनी देओल के फैन हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है। जी हां.. अब थिएटर्स में आप फ्री में 'गदर 2' देख सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

Ruchi Jha
Published on: 30 Aug 2023 9:04 AM GMT
Gadar 2: सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी! अब थिएटर्स में फ्री में देखें गदर 2? बस करना होगा ये काम
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' की कामयाबी एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने थिएटर्स और बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और अब बहुत जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार हो जाएगा, लेकिन इस बीच मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

राखी पर मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा

दरअसल, पूरा देश आज यानी 30 अगस्त 2023 को राखी का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर गदर 2 के मेकर्स ने सनी देओल के फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। जी हां..मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वो दो टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री देंगे। ये ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक ही मान्या है और इसके लिए आपको 'प्रोमो कोड गदर 2' (Promo Code Gadar 2) यूज करना होगा।

कैसे करें 'गदर 2' का प्रोमो कोड अप्लाई?

आप जिस भी एप्लिकेशन से टिकट बुक करेंगे, वहां आपको Unlock offer या Apply Promo code का ऑप्शन दिखेगा। इस पर आपको क्लिक करना है और GADAR2 टाइप करना है। इसको अप्लाई करने के बाद आपको ऑफर का फायदा मिल जाएगा।

'गदर 2' ने किया अब तक कितना कलेक्शन

बता दें कि फिल्म को लेकर क्रेज अभी तक बना हुआ है। जी हां..फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने दो हफ्तों में 450 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अब बहुत जल्द फिल्म 500 करोड़ का कलेक्शन भी पार कर लेगी। फिल्म की कहनी की बात करें, तो फिल्म में इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां दुश्मनों की ताबड़तोड़ पिटाई करते हैं।

इस बार भी फिल्म प्यार, इमोशन्स और एक्शन से भरपूर है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story