×

सलमान के घर में बम! 2 घंटे का मिला समय, अलर्ट पर सुरक्षाकर्मी

गाजियाबाद के एक लड़के ने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर पर बम होने का दावा किया,16 साल के इस लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन को मेल भेजकर सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट स्थित घर पर बम होने की बात कही

Harsh Pandey
Published on: 14 Dec 2019 2:23 PM GMT
सलमान के घर में बम! 2 घंटे का मिला समय, अलर्ट पर सुरक्षाकर्मी
X

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर पर बम लगा हुआ है, यह बात सुनकर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट स्थित घर में हड़कंप मच गया। बता दें कि यूपी के गाजियाबाद के एक लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन को मेल के जरिये कहा कि सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट स्थित घर पर बम लगा हुआ है।

यह है पूरा मामला...

दरअसल, गाजियाबाद के एक लड़के ने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर पर बम होने का दावा किया,16 साल के इस लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन को मेल भेजकर सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट स्थित घर पर बम होने की बात कही, खबर मिलते ही इसके बाद हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

मेल में लिखी ये बात...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गाजियाबाद के 16 साल के लड़के की ओर से पुलिस को भेजे गए मेल में उसने दावा किया कि एक्‍टर सलमान खान के घर पर बम लगा हुआ है, उसने यह भी लिखा कि बांद्रा में गैलेक्‍सी, सलमान खान के घर पर अगले दो घंटे में ब्‍लास्‍ट होगा, रोक सको तो रोक लो।

बताते चलें कि रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर पर बम होने के दावे वाला मेल 4 दिसंबर को पुलिस को भेजा गया था, इसके बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर हो गई।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

इस संबंध में एडिशनल पुलिस कमिश्‍नर डॉक्‍टर मनोज कुमार शर्मा ने बम स्‍क्‍वाड और भारी पुलिस बल के साथ सलमान खान के घर पहुंचकर छानबीन की।

salman khan

सलमान खान घर पर नहीं थे...

मुंबई पुलिस जब मामले की जांच (बम खोजने)सलमान खान के घर पहुंची तो अभिनेता सलमान खान घर पर नहीं थे, पुलिस टीम ने सलमान खान की पूरी फैमिली को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाया। इसके बाद बम स्‍क्‍वाड ने पूरे अपार्टमेंट को करीब 4 घंटे तक स्‍कैन किया था।

बांद्रा पुलिस ने बताया...

बांद्रा पुलिस ने कहा कि हमने सलमान खान के अपार्टमेंट का हर कोना स्‍कैन किया, पूरी बिल्डिंग चेक की गई है, इसमें हमें 3 से 4 घंटे लगे, पूरी तरह सुनिश्चित होने के बाद ही उनकी फैमिली को वापस अपार्टमेंट में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

इसके साथ ही पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि जब हमने जांच में पाया कि यह धमकी फेक थी तो हमने टेक्‍निकल इंटेलीजेंस के जरिये आरोपी की तलाश की, इसमें प‍ता चला कि आरोपी गाजियाबाद का एक नाबालिग लड़का है, फिर एक टीम गाजियाबाद भेजी गई।

आरोपी, एक नाबालिग लड़का...

पुलिस के अनुसार आरोपी लड़का तो वहीं नहीं मिला, लेकिन उसका बड़ा भाई मौके पर मिला। आरोपी का बड़ा भाई वकील है। उसने छोटे भाई को समझा-बुझाकर वापस बुलाया। 16 साल का आरोपी जैसे ही वापस आया तो पुलिस ने उसे बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने का नोटिस दिया।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

इसके बाद जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, पुलिस ने उसके खिलाफ असंज्ञेय अपराध में चार्जशीट दाखिल की। इसके बाद कोर्ट ने उसे छोड़ दिया।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story