इस बॉलीवुड सिंगर ने मोहन भागवत और CM योगी को दी भद्दी गाली, जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड सिंगर ने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक कई ऐसी पोस्ट कीं जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल किया है।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट्स किया है जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। बॉलीवुड सिंगर ने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक कई ऐसी पोस्ट कीं जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल किया है।

हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं, लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी भद्दी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें करारा जवाब मिल रहा है।

यह भी पढ़ें…वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास, 1 पारी में ठोके 17 छक्के

इंस्टाग्राम अपनी इन पोस्ट को लेकर हार्ड कौर लगातार ट्रोल हो रही हैं। हार्ड कौर की पोस्ट में सीएम योगी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को जातिवादी बताते हुए देश में हुई आतंकी घटनाओं के लिए भी आरएसएस और उन्हें जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 26/11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा अटैक सारी समस्याओं की जड़ एक ही है।

यह भी पढ़ें…रायबरेली: सोनिया के संसदीय क्षेत्र के हास्पिटल में बिजली हुई गुल

एक अन्य पोस्ट में हार्ड कौर ने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया।

बॉलीवुड सिंगर कौर ने गौरी लंकेश के मर्डर केस के बारे में भी पोस्ट लिखा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। हार्ड कौर ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को भी अभद्र भाषा में भद्दी गालियां दी हैं।

यह भी पढ़ें…तमंचे पर डिस्को गाने की कर रहे थे डिमांड, तभी बाउंसरों ने दिया ‘धुन’

रैपर हार्ड कौर अक्सर ही अपनी विवादित पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इससे पहले उन्होंने मशहूर गीतकार समीर अंजान पर भी विवादित टिप्पणी की थी।