रायबरेली: सोनिया के संसदीय क्षेत्र के हास्पिटल में बिजली हुई गुल

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल में बिजली गुल है। मरीज हलाकान हैं, जनरेटर है तो वो शो पीस बना है। ये हालत तब है जब अभी हाल में हुए चुनाव में मुख्यमंत्री से लेकर बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं ने यहां विकास के बड़े बड़े दावे किए थे।

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल में बिजली गुल है। मरीज हलाकान हैं, जनरेटर है तो वो शो पीस बना है। ये हालत तब है जब अभी हाल में हुए चुनाव में मुख्यमंत्री से लेकर बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं ने यहां विकास के बड़े बड़े दावे किए थे।

ये भी देंखे:कॉर्बेट बाघ अभयारण्य में अब ‘वीआईपी सिफारिश की सुविधा’ नहीं

जी हां, भीषण गर्मी में हर आदमी का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। घर के अंदर और बाहर चिलचीलाती धूप में जीना दुश्वार हुआ है। गर्मी के कारण बुखार और डायरिया के मरीजों में भी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में जब हास्पिटल मरीजों से खचाखच भरा हुआ है तब यहां गुल हुई बिजली ने मरीजों का चैन छीन लिया है। दिन तो दिन रात में भी मरीजों को राहत नही मिल रही।

अस्पताल में शो पीस बना जनरेटर खड़ा है ऐसे में गर्मी से निपटने के लिए कोई इंतिजाम नही है। जिससे मरीज बेहाल हो रहे। सबसे अधिक जिला अस्पताल के महिला वार्डों में मरीज परेशानी का सामना कर रहे।

ये भी देंखे:ऐसा क्या हुआ कि दबंगों ने बृद्ध परचून दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला

वही जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी रेनू वर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया की जनरेटर खराब है कल तक हो सकता है बन जाए। तो दिक्कत का सामना खत्म हो जाएगा। मरीजों को थोड़ी दिक्कत हो रही है।

ये भी देंखे:ओवैसी बोलें- BJP नारें लगाने की बजाय बिहार में हुई बच्चों की मौतों पर ध्यान दें…