×

डांसिंग क्वीन सपना का वीडियो वायरल, नए अवतार में मचाया धमाल

स्टेज शोज से बॉलीवुड तक का सफ़र तय करने वाली सपना चौधरी ने कई मुश्किलों का सामना किया है तब जा कर वह इस मुकाम पर पहुंची हैं। हरियाणा तक सीमित उनका डांस अब भारत भर में पसंद किया जाने लगा है।

Monika
Published on: 8 Jan 2021 2:57 PM GMT
डांसिंग क्वीन सपना का वीडियो वायरल, नए अवतार में मचाया धमाल
X
डांसिंग क्वीन सपना का वीडियो हुआ वायरल, नए अवतार में दिखा ज़बरदस्त परफॉर्मेंस

नई दिल्ली : स्टेज शोज से बॉलीवुड तक का सफ़र तय करने वाली सपना चौधरी ने कई मुश्किलों का सामना किया है तब जा कर वह इस मुकाम पर पहुंची हैं। हरियाणा तक सीमित उनका डांस अब भारत भर में पसंद किया जाने लगा है। यही नहीं अब तो उनकी चल्र विदेशों में भी होने लगी है।

सपना की ज़बरदस्त लोकप्रियता

बिग बॉस रिएलिटी शो में काम करने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ी हैं। जिसका सबूत आपके सामने है। पिछले साल सपना के अचानक शादी और बच्चे की खबर सुकर उनके फैन्स दंग रह गए थे। जिसके बाद उन्हें लगा कि अब शायद डांसर सपना अपना ये करियर छोड़ देंगी। लेकिन कुछ दी समय बाद सपना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देख फैन्स खुश हुए कि वह जल्द कमबैक करने वाले हैं।

घागरा-चोली में दिखीं सपना

डांसिंग क्वीन सपना मां बनने के बाद भी अपने फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपना सलवार सूट में नहीं बल्कि घागरा-चोली में ठुमके लगती दिख रही हैं। ज्यादातर वीडियो में सपना सलवार सूट में ही डांस करते दिखती हैं लेकिन इसमें वे अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary

निरहुआ-आम्रपाली का नया भोजपुरी गाना, लाखों फैंस को पसंद आ रहा-‘ओठ का मिलाप’

इस वीडियो को लोगों ने किया पसंद

नए साल के शुरू होने से पहेल सपना ने 31 दिसंबर को एक विडियो शेयर किया था 'मेरे गोरे-गोरे रंग पे सूट यो जच रहा पटियाला' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसमें कोई शक नहीं फैन्स को सपना का देसी अंदाज़ बहुत पसंद आता हैं। वे उन्हें देसी अवतार में देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, बनीं पहली ऐसी एक्ट्रेस

पिछले साल की थी शादी

आपको बता दें, कि डांस वीडियो के अलावा सपना चौधरी अपने ग्लैमर तस्वीरों के जरिए भी फैन्स को इंप्रेस करती हैं। सपना अपने करियर के साथ साथ अपने बच्चे का भी इतना ही ख्याल रखतीं हैं। वह अक्सर अपने बेटे की छोटी छोटी जलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं है। जनवरी 2020 में सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों चार सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे।

अभिनेत्री नंदा ने अपनी अदाओं से लूटा सभी का दिल, ये थी आखिरी हिट फिल्म

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story