×

Hotstar Latest Web Series May 2023: हॉटस्टार पर मई में दिखेगा एंटरटेनमेंट का अतरंगी संसार, सुपरहिट सीरीज देंगी दस्तक

Hotstar Latest Web Series May 2023: अगर आप भी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकिन हैं, तो पक्का आप भी नई और शानदार सीरीज को तलाश रहे होंगे! तो आइए आज हम आपकी इस तलाश को खत्म कर देते हैं और जानते हैं मई में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कौन-सी सीरीज रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 2:19 PM GMT
Hotstar Latest Web Series May 2023: हॉटस्टार पर मई में दिखेगा एंटरटेनमेंट का अतरंगी संसार, सुपरहिट सीरीज देंगी दस्तक
X
Hotstar Latest Web Series May 2023 (Image credit: Instagram)

Hotstar Latest Web Series May 2023: इन दिनों लोग टीवी से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं और पसंद करे भी कैसा ना, क्योंकि यहां रिलीज होने वाली हर सीरीज और फिल्में फिक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरी होती है। तो अगर आप भी सीरीज और फिल्मों के शौकिन हैं, तो आइए आज हम आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कुछ रिलीज हो चुकी और कुछ रिलीज होने वाली सीरीज के बारे में बताते हैं।

#1 ऐंड मैन ऐंड द वास्प: क्वांटममेनिया (Ant-Man And The Wasp: Quantumania)

ऐंट मैन ऐंड द वास्प के रूप में पॉल रूड और इवेंजेलिन लिली फिर आपको नई एडवेंचर और थ्रिलिंग राइड पर ले चलेंगे, जिसमें इस बार की तरह कई नई चीजें देखने को मिलेंगी। इस बार साथ में होप के पैरेंट्स और स्कॉट लैंग की बेटी भी है। सारे मिलकर क्वांटम रियल्म की खोज में निकल पड़ते हैं। लेकिन इस दौरान कई ऐसी चीजें घटित होंगी, जो कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आएंगी। यह सीरीज 17 मई 2023 को रिलीज होगी।

#2 अमेरिकन बॉर्न चाइनीज सीजन 1 (American Born Chinese)

ये सीरीज एक युवा की कहानी है, जो अपनी पहचान जानने के लिए संघर्ष कर रहा है। इस संघर्ष में कॉमेडी भी है और कुंगफू का एक्शन भी। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 मई 2023 को रिलीज होने वाली है।

#3 चिप एन डेल: पार्क लाइफ सीजन 2 (Chip 'n' Dale: Park Life)

ये एक मजेदार कहानी है, जो चिप और डेल के इर्द गिर्द घूमती है। इसके सारे एपिसोड मजेदार कार्टून कॉमेडी से भरपूर हैं। इसका पहला सीजन भी काफी पसंद किया गया था, वहीं अब दूसरा सीजन 24 मई 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

#4 सास, बहू और फ्लेमिंगो (Saas, Bahu Aur Flamingo)

सास, बहू और फ्लेमिंगो में आप डिंपल कपाड़िया की दमदार एक्टिंग को ओटीटी पर पहली बार देख सकेंगे। ड्रग माफिया के इर्द गिर्द घूमते इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज में आप राधिका मदान, अंगीरा धर, इशा तलवार को भी देख सकेंगे। यह सीरीज 5 मई 2023 को रिलीज हो चुकी है, जिसे ऑडियंस को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

#5 रेनरवेशंस सीजन 1 (Renervations)

रेनवेशंस में आप अनिल कपूर को भी देख सकेंगे। ये असल में चार भागों में बंटी एक सीरीज है, जिसमें अनिल कपूर के अलावा जेरेमी रेनर, वनेसा हजेंस और एंथनी मैकी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। इस सीरीज में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह सीरीज 3 मई 2023 को हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story