×

वापस दिखेंगे इरफान: जल्द रिलीज होगी ये फिल्म, सामने आया पोस्टर

इरफान खान की आखिरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी, जिसका नाम 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' है।

Shreya
Published on: 28 Dec 2020 1:09 PM GMT
वापस दिखेंगे इरफान: जल्द रिलीज होगी ये फिल्म, सामने आया पोस्टर
X
वापस दिखेंगे इरफान: जल्द रिलीज होगी ये फिल्म, सामने आया पोस्टर

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर और टैलेंटेड इरफान खान (Irfan Khan) ने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इससे इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था। अब इरफान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, इरफान खान की आखिरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी, जिसका नाम 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' है।

तरण आदर्श ने शेयर किया मोशन पोस्टर

इरफान खान की ये फिल्म बीते काफी समय से ठंडे बस्ते में पड़ी हुई थी, लेकिन अब फाइनली मेकर्स ने इसे रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म का प्रीमियर तीन साल पहले स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि इरफान की आखिरी फिल्म...#TheSongOfScorpions...2021 में रिलीज होगी। तरण आदर्श ने फिल्म के मोशन पोस्टर को भी शेयर किया है। इस फिल्म को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया है।



यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में भूचाल: मशहूर गायक पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूट कर रोए

आदिवासी महिला नूरन पर बेस्ड है कहानी

आपको बता दें कि इरफान खान की इस आखिरी फिल्म की कहानी एक आदिवासी महिला नूरन पर बेस्ड है, जो बिच्छू का जहर उतारने का काम करती है। राजस्थान के जैसलमेर में ऐसी मान्यता है कि बिच्छू द्वारा काटा गया इंसान 24 घंटे के अंदर ही दम तोड़ देता है। वो इंसान तभी बच सकता है, जब कोई आकर बिच्छू के उस जहर को गाकर उतार दे। नूरन ने यहीं कला अपनी दादी मां जुबैदा से सीखी है।

यह भी पढ़ें: शॉर्ट कपड़े में नोरा फतेही को देख हिल गए लोग, लगाया बोल्डनेस का तड़का

इरफान को दी जाएगी श्रद्धांजलि

फिल्म में इरफान खान द्वारा निभाया गया किरदार नूरन की आवाज सुनकर मोहित हो जाता है। जिसके बाद वो उसे शादी करने का प्रपोजल देता है। जानकारी के मुताबिक, मेकर्स नए साल के मौके पर इरफान खान की इस फिल्म को सिनेमाहॉल्स में रिलीज करके उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि 29 अप्रैल को कैंसर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने अंतिम सांस ली थी।

यह भी पढ़ें: फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story