×

प्रेग्नेंट हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा! न हो यकीन तो यहां देखिए सबूत

बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर, 2018 को आनंद पीरामल से हुई थी। यह शादी साल की सबसे महंगी शादियों में शुमार है, जिसपर मुकेश अंबानी ने 10 करोड़ डॉलर खर्च किए थे। इस शादी में देश-विदेश से आए तमाम हस्तियों ने शिरकत किया था।

Manali Rastogi
Published on: 17 Nov 2019 10:52 AM GMT
प्रेग्नेंट हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा! न हो यकीन तो यहां देखिए सबूत
X

मुंबई: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, उनको अपनी कज़िन नयनतारा के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपना बेबी बंप छिपाते हुए देखा गया। बता दें कि मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया एक बार फिर दुल्हन की तरह सजा हुआ है।

यह भी पढ़ें: वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

इस बार मौका है मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की शादी का। अंबानी की भांजी नयनतारा का प्री-वेडिंग फंक्शन एंटीलिया में ही रखा गया था। इस फंकशन में बॉलीवुड जगत के के कई बड़े स्टार्स पहुंचे। मालूम हो, मुकेश की बहन नीना कोठारी और देश के जाने माने शुगर कारोबारी रहे स्व भद्रश्याम कोठारी की बेटी हैं नयनतारा कोठारी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: आ गई राम मंदिर निर्माण की तारीख, जानें कब शुरू होगा काम

वहीं, बहन नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में ईशा मीडिया से दूर अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आईं। हालांकि, अपने आपको काफी छिपाने की कोशिश करने के बाद भी वह छिपने में कामयाब नहीं पाईं और कैमरे में कैद हो गईं। ईशा की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जानकारी के अनुसार, ईशा प्रेग्नेंट हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp का बदला डिजाइन, जानें इस बार क्या होगा नया

बता दें, बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर, 2018 को आनंद पीरामल से हुई थी। यह शादी साल की सबसे महंगी शादियों में शुमार है, जिसपर मुकेश अंबानी ने 10 करोड़ डॉलर खर्च किए थे। इस शादी में देश-विदेश से आए तमाम हस्तियों ने शिरकत किया था।

जानिए कौन हैं नयनतारा कोठारी?

देश के जाने माने शुगर कारोबारी रहे स्व भद्रश्याम कोठारी और मुकेश की बहन नीना कोठारी की बेटी हैं नयनतारा कोठारी। भद्रश्याम कोठारी की साल 2015 में कैंसर की वजह से मृत्यु हो गई थी। वह एक सफल कारोबारी थे। अब नयनतारा के भाई अर्जुन कोठारी पिता के मृत्यु के बाद से मैनेजिंग डायरेक्टर पद पर कार्यरत है।

यहां देखिए वीडियो

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story