×

कंगना के पिता ने मांगी बेटी के लिए सुरक्षा, भाजपा विधायक भी समर्थन में

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौतऔर शिवसेना नेताओं के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच उनके पिता अमरदीप ने अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 3:50 PM GMT
कंगना के पिता ने मांगी बेटी के लिए सुरक्षा, भाजपा विधायक भी समर्थन में
X
कंगना के पिता ने मांगी बेटी के लिए सुरक्षा, भाजपा विधायक भी समर्थन में

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच उनके पिता अमरदीप ने अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। उनका कहना है कि शिवसेना नेताओं की तीखी बयानबाजी को देखते हुए केंद्र सरकार को कंगना को सुरक्षा उपलब्ध करानी चाहिए। हिमाचल प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने भी कंगना का समर्थन करते हुए कहा है कि हर किसी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि मुंबई किसी के बाप की जागीर नहीं है।

ये भी पढ़ें: विपक्ष की चुप्पी: संसद में प्रश्नकाल पर जिद्द, पर राज्य विधानसभाओं पर बोलती बंद

कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तीखी बयानबाजी के बाद शिवसेना नेताओं ने कंगना की तीखी आलोचना की है। महाराष्ट्र में मुंबई सहित कई स्थानों पर कंगना का जमकर विरोध किया जा रहा है।

केंद्र सरकार मुहैया कराए सुरक्षा

इस बीच उनके पिता अमरदीप सिंह का कहना है कि वह अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा कि वे कंगना से मिलने मनाली जा रहे हैं और अभिनेत्री के मुंबई जाने के संबंध में चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि कंगना के सुरक्षा में निजी सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ाई जाएगी मगर केंद्र सरकार को भी कंगना की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

भाजपा विधायक ने कंगना को शेरनी बताया

इस बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने कहा कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था तो शिवसेना और संजय राउत कहां थे। उन्होंने कहा कि देश के हर कोने में रहने वाले वीरों ने उस समय मुंबई की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया था।

उन्होंने कहा कि मुंबई किसी की व्यक्तिगत जागीर नहीं है और इस पर सबका हक है। भाजपा विधायक ने कहा कि संजय राउत की धमकी से पता चलता है कि उनकी मानसिकता कितनी संकुचित है। उन्होंने कहा कि कंगना शेरनी है और गीदड़भभकी देने वाले लोग उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते।

ये भी पढ़ें: हवा में उड़ी कार: हो गए चीथड़े-चीथड़े, हादसा इतना भयानक अंदाजा लगा पाना मुश्किल

कंगना के पिता की बातों का समर्थन

उन्होंने कहा कि शिवसेना नेताओं को यह बात ध्यान रखनी चाहिए कि देश व देवभूमि का बच्चा-बच्चा कंगना के साथ खड़ा है। कंगना के पिता की तरह उन्होंने भी मांग की कि कंगना को माफिया से मिल रही धमकियों के मद्देनजर प्रदेश व केंद्र सरकार की ओर से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।

कंगना के ट्वीट पर विवाद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही कंगना बेबाक टिप्पणियां कर रही हैं और इन टिप्पणियों को लेकर ही उनकी शिवसेना नेताओं से भिड़ंत हो गई है। शुक्रवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि मैं 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने वाली हूं और अगर किसी में हिम्मत हो तो उन्हें मुंबई आने से रोक ले।

कंगना के ट्वीट पर शिवसेना नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया जताई थी और संजय राउत ने कहा था कि मुंबई मराठों की है। वैसे कंगना मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कंपेयर करने के बाद विवादों में घिर गई हैं।

ये भी पढ़ें: रिया पर ये सवाल: कल दीपेश-शोविक से होगा सामना, देना पड़ेगा इनका जवाब

कंगना ने उठाए जायज सवाल

उधर हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद रामस्वरूप शर्मा का कहना है कि कंगना ने सुशांत की मौत के मामले में जायज सवाल उठाए हैं और अब तीन-तीन एजेंसियां इस मामले में जांच पड़ताल कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि कंगना के आरोपों को लेकर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस संबंध में की जा रही जांच में कई नए तथ्य सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना नेताओं को इस मामले में उतावलापन नहीं दिखाना चाहिए।

कंगना के पोस्टर को चप्पलों से पीटा

इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से कंगना के पोस्टर को चप्पल से पीटने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की सभी को आजादी है और हमें इस आजादी के अधिकार को बचाए रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर हमारी दलीलें अलग हो सकती हैं, लेकिन आलोचकों के पोस्टर को चप्पल से पीटना गलत है। अमृता के इस ट्वीट को कंगना ने भी रीट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: सपना हॉट लुक: स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये बाला, तस्वीरें वायरल

Newstrack

Newstrack

Next Story