×

कंगना-सनी में छिड़ी जंग: एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत कई दिनों से सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर छाई हुई हैं। ऐसे में बीते दिनों उन्होंने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर तीखा वार किया था। कंगना ने उर्मिला के एक कमेंट पर जवाब देते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बता दिया था।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 12:25 PM GMT
कंगना-सनी में छिड़ी जंग: एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
X
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत कई दिनों से सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर छाई हुई हैं। ऐसे में बीते दिनों उन्होंने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर तीखा वार किया था।

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत कई दिनों से सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर छाई हुई हैं। ऐसे में बीते दिनों उन्होंने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर तीखा वार किया था। कंगना ने उर्मिला के एक कमेंट पर जवाब देते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बता दिया था। जिसके बाद उर्मिला का सपोर्ट करते हुए और कंगना की खिलाफत कई हुए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी उतर आए। लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने बयान के बाद सफाई देते हुए ये भी कहा- ये उन्होंने अपमानजनक ढंग से नहीं बोला था।

ये भी पढ़ें... 5 अक्टूबर तक स्कूल बंद: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जारी किया सर्कुलर

पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में

आगे उन्होंने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री ने सनी लियोनी जैसे एडल्ट स्टार का भी स्वागत किया है। जिसके चलते कंगना के इस बयान के बाद सनी लियोनी का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट में इस पोस्ट को कंगना के बयान पर पलटवार बताया जा रहा है।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर में सनी ग्रे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं, ये तस्वीर सनी लियोनी की सेल्फी है। फिर इसकी अगली पोस्ट में ही सनी ने एक टेक्स्ट वाली फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें...413 बार कांपा भारत: लगातार ताबड़तोड़ आए झटके, तबाही के मिले संकेत

'पति के साथ लंच डेट.. दुनिया में चल रहे ड्रामे के बीच

सनी की इस टेक्स्ट वाली पोस्ट जिस पर लिखा हुआ है- 'ये कितना मजाकिया है कि जो लोग आपके बारे में जानते ही नहीं हैं। उनके पास ही आपके बारे में बोलने के लिए बहुत सी बातें होती हैं।' ऐसे में अब ये सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का ये पोस्ट सूत्रों के मुताबिक कंगना रनौत पर जोरदार वार बताया जा रहा है।

साथ ही इस पोस्ट के कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- 'पति के साथ लंच डेट.. दुनिया में चल रहे ड्रामे के बीच।' सनी द्वारा दिए गए इस कैप्शन से साफ पता चलता है कि वो बॉलीवुड में चल रही जबरदस्त बहस और ड्रामा की ओर इशारा कर रही हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने इस मुद्दे पर ऑफिशियली तौर पर कोई बयान नहीं दिया है और ना ही अपने इस पोस्ट में कंगना का नाम ही लिया है।

ये भी पढ़ें...बारिश मचाएगी कहर: गरज के साथ झमाझम गिरेगा पानी, अलर्ट हुआ जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story