×

Kangana Ranaut: आखिर क्यों हर दूसरे दिन सेलेब्स पर बरस पड़ती हैं कंगना? जानें क्या है एक्ट्रेस के गुस्साने की वजह

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी सेलेब पर तंज कसते हुए नजर आती हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं इसके पीछे आखिर क्या वजह है?

Ruchi Jha
Published on: 11 Jun 2023 5:11 AM GMT
Kangana Ranaut: आखिर क्यों हर दूसरे दिन सेलेब्स पर बरस पड़ती हैं कंगना? जानें क्या है एक्ट्रेस के गुस्साने की वजह
X
Kangana Ranaut (Image Credit: Instagram)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी सेलेब को लेकर कोई ऐसा विवादित बयान दे ही देती हैं, जिसे लेकर बवाल मच जाता है। कई बार आप भी सोचते होंगे कि आखिर क्यों कंगना हमेशा इन स्टार्स के पीछे पड़ी रहती हैं। आखिर क्या वजह है कि वह हर समय इन स्टार्स पर भड़की रहती हैं? आइए आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं कि आखिर क्यों हर वक्त कंगना इन सेलेब पर तंज कसने के लिए तैयार रहती हैं।

सही के लिए अक्सर आवाज उठाती हैं कंगना

कंगना रनौत एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डायरेक्टर भी हैं। उनकी एक्टिंग से तो हर कोई वाकिफ है। इसी के साथ-साथ वह हमेशा सच और सही बातों को लेकर आवाज उठाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। आपको सुशांत सिंह राजपूत का केस तो याद होगा! उस समय भी एक कंगना रनौत थीं, जिन्होंने सुशांत सिंह की मौत पर सवाल उठाए थे। बॉलीवुड में ड्रग को लेकर सवाल उठाए थे। यहां तक की उन्होंने बिना किसी से डरे कई बॉलीवुड सेलेब्स पर ड्रग लेने का आरोप भी लगाया था।

कंगना को स्टार किड्स से है परेशानी

बड़े-बड़े स्टार्स के साथ-साथ कंगना कभी-कभी स्टार किड्स को भी निशाने पर ले लेती हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि स्टार किड्स से उनकी कोई दुश्मनी है, लेकिन उनका मानना यह है कि बॉलीवुड में स्टार किड्स को ज्यादा महत्व दिया जाता है। वहीं, अगर कोई टैलेंटेड एक्टर है तो उसे मौका नहीं दिया जाता है और इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितना मौका एक स्टार किड को मिलता है उससे आधा भी एक आउटसाइडर एक्टर को नहीं मिलता है।

क्या कंगना की इन सेलेब से है कोई पर्सनल दुश्मनी?

कंगना के इन बेबाक बयानों से कभी-कभी फैंस भी परेशान हो जाते हैं। क्योंकि वह अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी की ही बात ले लेते हैं, जब कंगना ने एक्टर रणबीर कपूर को लेकर एक विवादित बयान दिया है। एक्ट्रेस ने नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान 'राम' और आलिया भट्ट 'सीता' का किरदार निभाने वाली हैं। ऐसे में कंगना ने इस फिल्म को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

अपने इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, ''मैंने सुना है कि एक और रामायण आने वाली है, जिसमें उद्योग और नशे की लत के लिए जाने-जाने वाला खुद को भगवान शिव साबित करने की पूरी कोशिश कर रहा है। अब भगवान राम बनने के लिए उत्सुक हो रहा है। एक यंग साउथ सुपरस्टार जो सेल्फ मेड और डेडिकेटेड फैमिली पर्सन है और एक परंपरावादी भी है। वो अपने रंग, बर्ताव की वजह से भगवान राम की तरह दिखता है उसे रावण का रोल मिला है। ये कैसा कलयुग है। कोई पेल या नशा करने वाला लड़का भगवान राम का किरदार न निभाए। जय श्री राम।'' इसी के साथ कंगना ने अपने अगले पोस्ट में यह भी लिखा, ''अगर तुमने मुझे मारा तो मैं तुम्हें तब तक मारूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते। मुझसे पंगा मत लेना।''

खैर, यह तो है कि कंगना के इस तरह के बयान कभी-कभी फैंस को भी परेशान करते हैं, लेकिन यह भी सच है कि कंगना की किसी स्टार से पर्सनल दुश्मनी नहीं है। वह केवल गलत होते हुए नहीं देख सकती हैं और इस को लेकर वह अक्सर अपनी आवाज उठाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story