×

आ रही कोरोना से जीतने वाली बेबी डॉल, अब धमाल मचाएंगी कनिका कपूर

कहते हैं ना कि अंत भला होता है तो सब भला होता है । मेरे गाने जुगनी की एक लाइन यही है कि जब भगवान तेरे साथ है तो वह आएंगे तुझे बचाने जब भी तुझे उसकी जरूरत होती है। भगवान सहारा बनेंगे ।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 8:19 AM GMT
आ रही कोरोना से जीतने वाली बेबी डॉल, अब धमाल मचाएंगी कनिका कपूर
X
आ रही कोरोना से जीतने वाली बेबी डॉल, अब धमाल मचाएंगी कनिका कपूर

मुंबई: बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर अपने नए गाने जुगनी से फिर से कमबैक कर रही हैं। गाना 'जुगनी' कनिका कपूर का फेवरेट सॉन्ग है। यह सॉन्ग कनिका कपूर के दिल के इतने करीब क्यों है। एक इंटरव्यू में कनिका कपूर ने बताया कि सॉन्ग 'जुगनी ' से उनको इतना लगवा क्यों हैं। सांग 'जुगनी ' से उन्होंने गाने की शुरुआत की थी। कनिका कहती हैं कि जब लंदन में एक हाउसवाइफ की जिंदगी व्यतीत कर रही थी।

कनिका ने 'जुगनी' से किया शुरुआत

'जुगनी' गाने की कुछ लाइनें रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर डाल दी थी और लोगों को उनकी आवाज काफी पसंद आया था। इस तरह कनिका कपूर की सिंगिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद से कनिका कपूर ने एक के बाद एक पॉपुलर सॉन्ग बॉलीवुड को दिया। जैसे,बेबी डॉल,फ्रॉम चाइना और बहुत सारे अच्छे फिल्मी के गाना गाने का मौका मिला। जब करोना काल में करोना पॉजिटिव होने के काफी सुर्खियों में रही। और अब जब कनिका कपूर सिंगिंग फिर से शुरू करना चाहती है तो वह जुगनी गाने से ही शुरू करना चाहती हैं ।

kanika-kapoor

ये भी पढ़ें : इन अभिनेत्रियों के इंटीमेंट सीन्स हो गए थे लीक, वायरल होते ही मचा तहलका

नए वर्जन में होगा रिलीज

जुगनी गाने एक नए अंदाज में गाया है। खुद के ही गाने को नए तरीके से पेश करना थोड़ा कठिन तो लगा लेकिन मजा भी बहुत आया। 8 साल बाद यह मौका मेरे लिए री -बर्थ रहा है। आगे कनिका कहती है कि जब वह होली में लंदन से भारत आई थी। भारत में कोई क्वॉरेंटाइन सेंटर नहीं था । एयरपोर्ट पर भी कोई चेक नहीं किया था। उस समय कोरोना वायरस इतनी बात नहीं थी और मैं काफी ठीक थी। होली के लिए अपने माता पिता के पास मैं लखनऊ गई । मुझे वहां हल्का बुखार आया और गले में खराश में होने लगी।

ये भी पढ़ें: फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

मेरे साथ किसी ने नहीं दिया

ऐसा होते ही मैंने अपना कोरोनावायरस का टेस्ट करवाया और पॉजिटिव निकला । तब तक मैं अस्पताल में एडमिट हो चुकी थी। लेकिन मीडिया वालों ने इस बात को इतना बड़ा कर दिया कि करोना से ज्यादा दुख मुझे इस बात का रहा लोग मेरे बारे में बहुत कुछ बोलने लगे थे। मेरी इसमें क्या गलती थी। यह साल मेरे लिए बहुत ही भयानक रहा और उस वक्त मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था। सिर्फ मेरे भगवान ही मेरा सहारा बने थे ।

फैंस को दी नए साल की शुभकामना

मैं यह कहूंगी कि यह साल सिर्फ मेरे लिए ही नहीं सबके लिए बहुत मुश्किलों से भरा हुआ था लेकिन अब सब को एक नई शुरुआत करनी चाहिए। कहते हैं ना कि अंत भला होता है तो सब भला होता है । मेरे गाने जुगनी की एक लाइन यही है कि जब भगवान तेरे साथ है तू वह आएंगे तुझे बचाने जब भी तुझे उसकी जरूरत होती है। और कनिका अपने फैंस को नए साल की ढेरों सारी शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं कि मैं उम्मीद करती हूं कि 2021 आप सबके लिए खुशियों से भरा हो।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: राजेश खन्ना की इस अदा के दीवाने थे लोग, जानिए दिलचस्प बातें

Newstrack

Newstrack

Next Story