×

आलिया को अपनी भाभी बनाने पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे। रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने आलिया को अपनी भाभी बनाने पर चुप्पी तोड़ी है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Aug 2023 10:18 AM GMT
आलिया को अपनी भाभी बनाने पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे। रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने आलिया को अपनी भाभी बनाने पर चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, मुंबई में आयोजित एक इवेंट में करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी पर करीना से सवाल पूछ लिया। करण ने करीना से पूछा कि आपने कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया आपकी भाभी होंगी?

यह भी पढ़ें...शाही शादी: रीवा की राजकुमारी आज बनेंगी दुल्हन, ये VVIP होंगे शामिल

इस पर रणबीर की बहन और एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। तो वहीं आलिया भट्ट ने कहा कि सच में, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा है, लेकिन मैं इस बारे में अभी भी कुछ नहीं सोचना चाहती। जब वक्त आएगा तब देखेंगे। दोनों एक्ट्रेसेस के जवाब पर करण ने कहा कि जब भी ऐसा होगा वो बहुत खुश होंगे और एक थाली पकड़े वहां खड़े होंगे।

यह भी पढ़ें...शीर-कोरमा: स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ये है कहानी

करण ने आलिया से फिर सवाल पूछा, उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा होगा तो आलिया अपने करियर को करीना की तरह ही हैंडल करेंगी।

यह भी पढ़ें...मऊ में सिलिंडर ब्लास्ट से ढही दो मंजिला इमारत, 13 की मौत, लगी धारा 144

आलिया ने करण को जवाब देते हुए कहा कि करीना ने अपने करियर में जो किया है वह एक बहुत बड़ी सीख है। वो मेरे लिए प्रेरणा रही हैं। पहले यह था कि अगर कोई एक्ट्रेस शादी कर लेती थी तो उनका करियर धीमा पड़ जाता था, लेकिन उन्होंने (करीना) इस बात को पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है। बता दें करीना कपूर रणबीर कपूर की चचेरी बहन हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story