×

'कौन बनेगा करोड़पति' इस दिन से आएगा टीवी पर, हुए ये बड़े बदलाव

टेलीविजन के सबसे जाने-माने और पसंदीदा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 12) का 12वां सीजन बस कुछ ही दिनों में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 1:42 PM GMT
कौन बनेगा करोड़पति इस दिन से आएगा टीवी पर, हुए ये बड़े बदलाव
X
टेलीविजन के सबसे जाने-माने और पसंदीदा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 12) का 12वां सीजन बस कुछ ही दिनों में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

मुंबई। टेलीविजन के सबसे जाने-माने और पसंदीदा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 12) का 12वां सीजन बस कुछ ही दिनों में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस टीवी शो के होस्ट और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में केबीसी 12 (KBC 12) रजिस्ट्रेशन का प्रोसेस पूरा किया, फिर इसके बाद कोरोना को हराकर शो का शूट भी समय से शुरू कर दिया। ऐसे में यही कारण है कि केबीसी के फैंस को महामारी के चलते निराश नहीं होना पड़ा और इस शो के मेकर्स नया सीजन लेकर प्रस्तुत हो गए।

ये भी पढ़ें... कंगना-सनी में छिड़ी जंग: एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

क्या-क्या बदलाव

ऐसे में अब 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 12) शो के प्रीमियर की तारीख सामने आई है, और इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इस बार शो पर क्या-क्या बदलाव किए जाएंगे।

वैसेै तो केबीसी 12 का पहला प्रोमो तो आप देख ही चुके हैं। इस टीवी शो के सेट से अमिताभ बच्चन आए दिन तस्वीरें शेयर करते हैं। सूत्रों की माने तो इस शो के प्रीमियर की तारीख भी अब सामने आ चुकी है।

Kaun Banega Crorepati12 फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...कोरोना पर योगीः दवाओं और डिवाइस का उत्पादन बढ़ाकर करेंगे मुकाबला

इस दिन आएगा केबीसी

जिसके हिसाब से कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का प्रीमियर 28 सितंबर को किया जाएगा। ये शो सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस शो के मेकर्स इसे लेकर काफी नई चीजें प्लान कर रहे हैं, हालांकि शेड्यूल काफी टाइट यानी सख्त है।

सूत्रों से बताया जा रहा है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 12) के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्ट कर सकते हैं, लेकिन ये टाइट शेड्यूल के कारण काफी मुश्किल लग रहा है।

ये भी पढ़ें...अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें

ऐसे में मौजूदा हालातों को देखते हुए शो पर काफी बड़े बदलाव भी किए गए हैं। इस शो पर अब लाइव ऑडिएंस नहीं बैठाई जाएगी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के लिए फाइनल हुए कंटेस्टेंट को होटलों में पहले सेल्फ क्वारंटाइन कराया जाएगा, इसके बाद ही वो सेट पर एंट्री ले सकेंगे।

आपको बता दें कि बिग बी अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को हराकर इस शो की शूटिंग फिर से शुरू की थी। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि लोग इस तरह केबीसी 12 का इंतजार कर रहे हैं और सोनी टीवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों में किस तरह लगा हुआ है। इसके लिए वो दिन में 12-14 घंटे लगातार शूट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...

Newstrack

Newstrack

Next Story