×

KBC 15 के पहले करोड़पति जसकरण के बारे में जानते हैं ये दिलचस्प बात? अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

KBC 15: अमिताभ बच्चन के फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को अपना पहला करोड़पति मिल चुका है। आइए जानते हैं कौन है वो?

Ruchi Jha
Published on: 1 Sep 2023 7:27 AM GMT
KBC 15 के पहले करोड़पति जसकरण के बारे में जानते हैं ये दिलचस्प बात? अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
X
KBC 15 (Image Credit: Instagram)

KBC 15: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन को लेकर काफी चर्चा में है। इस बार का शो में हर बार की तरह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के साथ मजेदार बातें कर इस शो को और ज्यादा रोमांचक बना देते हैं। वहीं, अब 'केबीसी 15' को अपना पहला करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है, जिसनें 1 करोड़ की राशि जीत ली है। आइए आपको इस शख्स के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

'केबीसी 15' को मिला अपना पहला करोड़पति

दरअसल, हाल ही में 'सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन' ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया। वीडियो में दिखाया जाता है कि जसकरण एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन भी जसकरण के 1 करोड़ जीतते ही झूम उठते हैं। वो चिल्ला पड़ते हैं और जसकरण को गले से लगा लेते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ''पार कर हर मुश्किल पंजाब के छोटे से गांव खालरा से आए जसकरण पहुंच चुके हैं, इस खेल के सबसे बड़े 7 करोड़ के सवाल पर। देखिए कौन बनेगा करोड़पति, 4 और 5 सितंबर, सोमवार-मंगलवार रात 9 बजे, सिर्फ Sony Entertainment Television पर।''

वहीं, इस वीडियो के अलावा एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन को 7 करोड़ के सावल पर कहते हैं कि उन्होंने 2000 में शो की शुरुआत के बाद कई कंटेस्टेंट को करोड़पति बनते देखा है, लेकिन कोई भी 16वें प्रश्न 7 करोड़ को आज तक पार नहीं कर पाया है। अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर जसकरण भी काफी घबरा जाते हैं और आहें भरते हुए पानी पीते हैं। अब देखना यह होगा कि क्या जसकरण 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाएंगे या नहीं?

आखिरी बार किसने दिया था 7 करोड़ के सावल का जवाब?

बता दें कि आज से 9 साल पहले 7 करोड़ रुपए की राशि दो भाइयों ने जीती थी। ये 'कौन बनेगा करोड़पति' का 8वां सीजन था, जिसमें अचिन नरूला और सार्थन नरूला ने भाग लिया था। इसके बाद से ये रिकॉर्ड अब तक कोई नहीं तोड़ पाया था। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या जसकरण 7 करोड़ के सवाल को जीत पाते हैं या नहीं। बता दें कि 7 करोड़ के सवाल का एपिसोड 4-5 सितंबर को टेलिकास्ट किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story