×

करिश्मा तन्ना की पूरी हुई तमन्ना, बनीं 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-10 की विनर

लंबे इंतजार के बाद फाइनली आज शाम खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 के विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। शो के इस सीजन की विनर करिश्मा तन्ना रहीं।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 6:11 PM GMT
करिश्मा तन्ना की पूरी हुई तमन्ना, बनीं खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 की विनर
X

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद फाइनली आज शाम खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 के विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। शो के इस सीजन की विनर करिश्मा तन्ना रहीं। हालांकि पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि इस सीजन की विनर करिश्मा तन्ना ही हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 24 घंटे में दो बार आया ‘हन्ना तूफान’, मचाई भारी तबाही, अभी तक बंद नहीं हुई बारिश

बता दें कि फिनाले में करिश्मा तन्ना ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को पीछे छोड़ते हुए इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। शो में करिश्मा ने हर स्टंट को उन्होंने बखूबी पूरा किया है। शुरुआत से ही करिश्मा शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक रही हैं। इसके अलावा करिश्मा को रोहित शेट्टी की बेस्ट स्टूडेंट भी कहा जाता था।

ये भी पढ़ें: राजनीति पर कोरोना का ग्रहण: अब ये दिग्गज मंत्री संक्रमित, सरकार में मचा हड़कंप

काफी दिलचस्प रहा ये सीजन

गौरतलब है कि खतरों के खिलाडी का 10वां सीजन काफी दिलचस्प रहा है। हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते शो को बीच में ही रोक दिया गया था। अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से तमाम शोज़ की शूटिंग शुरू हो गयी है। ऐसे में फाइनली शनिवार रात इस शो को उसकी विजेता मिल ही गयी।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी का न्योता: इस BJP दिग्गज नेता को चाय पर बुलाया, मुलाकात होगी खास

करिश्मा ने रचा इतिहास

बता दे काफी लंबे से इस शो को किसी लड़की ने नहीं जीता था। ऐसे में स्टंट के दौरान करिश्मा तन्ना ने कई बार कहा था कि किसी लड़की ने खतरों की खिलाड़ी की ट्रॉफी बहुत समय से नहीं जीते। वे ये ट्रॉफी जीतना चाहती हैं। वहीं रोहित ने जब करिश्मा को ट्रॉफी दी तो उन्होंने कहा कि वह हमेशा से चाहते थे कि एक लड़की शो की विनर बने और करिश्मा ने उनकी ये विश पूरी की।

करिश्मा ने अपनी जीत का जश्न मां के साथ केक कट करके मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वह मां के साथ खतरों के खिलाड़ी की विनर बनने की खुशी में केक कट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: अनुभव सिन्हा का बड़ा एलान, बॉलीवुड के इन 4 दिग्गजों का मिला साथ, जानें पूरी बात

Newstrack

Newstrack

Next Story