×

Shah Rukh Khan House: मन्नत ही नहीं, शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर भी है काफी आलीशान, यहां देखें Inside फोटोज

Shah Rukh Khan House: शाहरुख खान के मन्नत वाले घर के बारे में तो सभी को पता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर का एक घर दिल्ली में भी है, जो मन्नत की तरह ही बेहद आलीशान है। आइए हम आपको इसकी इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 8:50 AM GMT
Shah Rukh Khan House: मन्नत ही नहीं, शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर भी है काफी आलीशान, यहां देखें Inside फोटोज
X
Shah Rukh Khan House (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan House: बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान का मुंबई वाला घर 'मन्नत' किसी जन्नत से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर शाहरुख के इस घर की कई आलीशान तस्वीरें मौजूद हैं, जिससे पता चलता है कि 'मन्नत' अंदर से कितना आलीशान और खूबसूरत है, लेकिन सिर्फ मन्नत ही नहीं बल्कि शाहरुख के पास एक और घर है, जो दिल्ली में है और यह भी बेहद आलीशान है, जिसकी इनसाइड तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर

शाहरुख खान का ये लक्जरियस घर भी 'मन्नत' की तरह बेहद शानदार है। इस घर के बारे में बताते हुए गौरी खान ने एक बार कहा था कि इस घर से उनकी बहुत-सी यादें जुड़ी हुई हैं और सिर्फ गौरी ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की भी इस घर में काफी प्यारी मेमोरीज हैं। तो आइए अब बिना किसी देर के हम आपको इस शानदार घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं।

शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर की तस्वीरें

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख का घर अंदर से कितना शानदार है। सामने आपको सीढ़ियां दिख रही हैं, जो काफी एलिगेंट लुक दे रहा है और साइड की दीवार पर गौरी ने अबराम, शाहरुख समेत और भी कई बेहतरीन तस्वीरें लगा रखी हैं।

बता दें कि गौरी खान एक प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने इस घर को खुद रि-डिजाइन किया था। इस तस्वीर में गौरी घर के एक कोने में खड़ी दिख रही हैं। घर का यह कोना काफी खूबसूरती से सजाया गया है।

वहीं, इस तस्वीर में गौरी ने अपना इाइनिंग एरिया दिखाया है, जो वाकई बेहद खूबसूरत है। दीवारों पर लाइट ब्राउन गलर और गोल्डन झूमर इस एरिया को एक एलिगेंट लुक दे रहा है। और सामने लगा शीशा इस एरिया में राजा-महाराजा वाला लुक दे रहा है।

गौरी और शाहरुख का बेडरूम भी काफी शानदार है। गौरी ने इस रूम के हर एक कोने को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया है। बेडरूम की दीवारों को ब्लैक लुक दिया है, जिस पर कुछ तस्वीरें लगी हुई हैं।

शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर का वीडियो

इस घर में एक और दीवार है जिसे गौरी ने खूबसूरत तस्वीरें के साथ सजाया है। दीवार पर शाहरुख की आइॉनिक पोज में फोटो, साथ ही गौरी, आर्यन, अबराम, सुहाना सभी की तस्वीरें नजर आ रही हैं। इस वीडियो में गौरी ने अपने घर के एक-एक कोने को दिखाया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story