रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही तानाजी, वहीं छपाक का रहा ये हाल

बीते शुक्रवार रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Published by Shreya Published: January 13, 2020 | 11:44 am
रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही तानाजी, वहीं छपाक का रहा ये हाल

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही तानाजी, वहीं छपाक का रहा ये हाल

मुंबई: बीते शुक्रवार रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने महज तीन दिन में 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने तीसरे दिन में टोटल 25.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

तानाजी ने जमा किए 61.17 करोड़

बस कुछ दिनों में ही ये फिल्म साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन जाएगी। इस फिल्म ने शनिवार तक 35 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और रविवार को 25.5 करोड़ का बिजनेस करने के बाद फिल्म ने कुल 61.17 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने तानाजी के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक, अगर फिल्म तानाजी लगातार इसी तरह कमाई करती रही तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी।

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों को हुई फांसी! पुलिस ने डमी बना किया ट्रायल

4,540 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यानि शुक्रवार को 15.10 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 20.57 करोड़ रुपये और तीसरे दिन रविवार को 25.5 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 61.17 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं। तानाजी 3,880 और विदेश में 660 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी

फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। तानाजी को अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसके डायरेक्टर ओम राउत हैं। क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ही फिल्म को काफी बढ़िया रिस्पांस दे रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। तानाजी को 110 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है और फिल्म के प्रमोशन और प्रिंट्स में करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भीषण हादसे से दहला यूपी: खाई में गिरी बस, मची अफरातफरी

छपाक ने तीसरे दिन में किया 7.50 करोड़ रुपये का बिजनेस

वहीं 10 जनवरी को ही रिलीज हुई फिल्म छपाक की बात करें तो दीपिका की फिल्म को विवादों के चलते काफी अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लेकिन दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को तीसरे दिन यानि रविवार को अच्छा रिस्पांस मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, छपाक ने तीसरे दिन 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

शनिवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ की कमाई की थी। छपाक ने बीते दो दिनों में 10.50 करोड़ की कमाई की है और तीसरे दिन का आंकड़ा मिलाकर फिल्म ने करीब 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है।

35 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

फिल्म ‘छपाक’ 35 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। वहीं इसके प्रमोशन और प्रिंट्स पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। फिल्म को कुल 2,160 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर आधारित है। दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के साथ ही दीपिका प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख रही हैं।

यह भी पढ़ें: नासा की नई खोज: मिला धरती जैसा नया रहने योग्य ग्रह, पृथ्वी से है कई गुना बड़ा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App