×

Latest Hot Bhojpuri Video Songs 2023: भोजपुरी के ये बोल्ड वीडियो सॉन्ग देख जवान तो क्या बुर्जुगों का भी छूट जाएगा पसीना

Latest Hot Bhojpuri Video Songs 2023: अगर आप भी भोजपुरी गानों के फैन है, तो आज हम आपको इस आर्टिकल में भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहद बोल्ड सॉन्ग वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए देखते भोजपुरी हॉट गानों की लिस्ट...

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 2:10 PM GMT
Latest Hot Bhojpuri Video Songs 2023: भोजपुरी के ये बोल्ड वीडियो सॉन्ग देख जवान तो क्या बुर्जुगों का भी छूट जाएगा पसीना
X
Latest Hot Bhojpuri Video Songs 2023 (Image credit: Instagram)

Latest Hot Bhojpuri Video Songs 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री आज बहुत बड़ी इंडस्ट्री बन चुकी है और यह इंडस्ट्री बॉलीवुड और हॉलीवुड जैसे इंडस्ट्री को भी टक्कर देने के लिए तैयार है। आजकल भोजपुरी फिल्मों का दायरा भी बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी फिल्मों में भी आपको बोल्ड और हॉट कंटेंट देखने को मिल जाएंगे और कुछ सॉन्ग तो इंटिमेट सीन से भरपूर दिखाई दे जाएंगे। तो अगर आप भी भोजपुरी गानों के फैन हैं, तो आइए आज हम आपको भोजपुरी के लेटेस्ट बोल्ड सॉन्ग की लिस्ट दिखाते हैं।

#1 कटोरो-कटोरे (Bhojpuri Song Katore Katore)

भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली का हिट गाना 'कटोरे कटोरे' यह गाना भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल प्रमोद के हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। इस गाने के वीडियो पर 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

#2 'मजा लेला तनी तनी' (Bhojpuri Song Maja Lela Tani Tani)

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आ जाए तो फिर कहना ही क्या। दोनों की जोड़ी कई बार हंगामा मचा चुकी है। पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना'मजा लेला तनी तनी' ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है। इस गाने को अपनी मधुर आवाज से पवन सिंह और राधा राउत ने सजाया है।

#3 पियर फिराक वाली (Bhojpuri Song Piyar Farak Wali)

"पियर फिराक वाली" गाना पवन सिंह और निकिता भारद्वाज पर फिल्माया गया है। इस गाने को अनुपमा यादव ने गाया है और इसे अबतक 8.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

#4 प्लाजो वाली (Bhojpuri Song Plazo Wali)

भोजपुरी गाना "प्लाजो वाली" खेसारी सिंह का है। इस गांव को खेसारी सिंह के साथ ही प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने को अबतक 3.3 मिलियन लोग देख चुके हैं।

#5 जवानी तोहर जान मारता (Bhojpuri Song Jawani Tohar Jaan Marata)

"जवानी तोहर जान मारता" गाना अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने गाया है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें हैं और इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ क्वीन शालिनी नजर आ रहीं हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story