×

सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाले का नया कांड, मच गया हड़कंप

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले ने अब एक नया कांड किया है। यह राजस्थान के भरतपुर स्थित सेवर जेल में बंद है, लेकिन अपराधी लॉरेंस बिश्नोई का फेसबुक अकाउंट अपडेट हो रहा है। अब ये बड़ा सवाल है कि जेल में बंद यह अपराधी फेसबुक कैसे चला रहा है?

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jun 2023 11:23 AM GMT
सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाले का नया कांड, मच गया हड़कंप
X

भरतपुर: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले ने अब एक नया कांड किया है। यह राजस्थान के भरतपुर स्थित सेवर जेल में बंद है, लेकिन अपराधी लॉरेंस बिश्नोई का फेसबुक अकाउंट अपडेट हो रहा है। अब ये बड़ा सवाल है कि जेल में बंद यह अपराधी फेसबुक कैसे चला रहा है?

यह भी पढ़ें...अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 21 भक्तों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

अपराधी लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में ऐक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इस शातिर अपराधी लॉरेंस के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाली जा रही हैं। कुछ समय पहले ही उसने एक पोस्ट डालकर हत्या की एक वारदात की जिम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़ें...करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए मोदी की जगह इस नेता को बुलाएगा पाकिस्तान

इस बात का पता चलने के बाद पुलिस और प्रशासन ने तत्काल एक टीम ने जेल में तलाशी अभियान शुरू किया, हालांकि उसके पास से कोई मोबाइल फोन नहीं मिला। अब पुलिस इसकी जानकारी हासिल करने में जुट गई है कि इस अकाउंट को कौन हैंडल कर रहा है और कहां से।

यह भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर के सभी मेडिकल कालेजों-हॉस्पिटलों में इंटरनेट सेवा बहाल हो: SC

इस अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ चंडीगढ़ में कई मुकदमे दर्ज हैं। इसको कुछ दिनों पहले ही जोधपुर से भरतपुर जेल लाया गया है। इस अपराधी ने फेसबुक पर अपनी काली करतूतों की कई तस्वीरें भी पोस्ट की है और इसमें हथियारों के साथ दिख रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story