अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 21 भक्तों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

गुजरात में बहुत बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के बनासकांठा जिले में सोमवार को हुए इस सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। मिली जानाकरी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग नवरात्र के मौके पर प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में पूर्जा और दर्शन करके वापस आ रहे थे।

अहमदाबाद: गुजरात में बहुत बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के बनासकांठा जिले में सोमवार को हुए इस सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई। मिली जानाकरी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग नवरात्र के मौके पर प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में पूर्जा और दर्शन करके वापस आ रहे थे।

यह भी पढ़ें…हरियाणा: BJP ने जारी की कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट, इन्हें मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

इसी दौरान बारिश की वजह से यात्रियों से भरी बस वहां के त्रिशूलिया घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण हादसे में 21 लोगों की जान चली गई। इस घटना में कई अन्य लोग घायल भी हुए, जिसके बाद घटनास्थल पर एक बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए मोदी की जगह इस नेता को बुलाएगा पाकिस्तान

जिले के सहायक जिला स्वास्थ्य अधिकारी एसजी शाह के मुताबिक हादसे में अब तक 18 लोगों की जान गई है। इसके अलावा कई अन्य लोग अब भी घायल हैं। घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें…प्रियंका गांधी का ‘सपनों के बंगले’ में गृह प्रवेश, जानें शिमला में बने घर पर क्या है विवाद

 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बनासकांठा से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। मैं इस हादसे में हुई लोगों की मौत के कारण बहुत दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। स्थानीय प्रशासन मौके पर हर प्रकार की संभव मदद देने के लिए काम कर रहा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि हादसे में घायल लोग जल्द स्वस्थ हों।’