×

एडल्ट स्टार्स की लाइफ: जानकर दंग रह जाएंगे आप, जीते हैं आलीशान जिंदगी

एडल्ट वीडियोस में काम करने वाली एक्ट्रेस या लड़कियों को लोग हीन नज़रों से देखते है। उनके ऊपर तरह तरह के आक्षेप भी लगाते है।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 8:33 AM GMT
एडल्ट स्टार्स की लाइफ: जानकर दंग रह जाएंगे आप, जीते हैं आलीशान जिंदगी
X

एडल्ट वीडियोस में काम करने वाली एक्ट्रेस या लड़कियों को लोग हीन नज़रों से देखते है। उनके ऊपर तरह तरह के आक्षेप भी लगाते है। उनके बारे में तरह तरह के मिथ भी मन में बुन लेते हैं । लेकिन ये लोग कभी इनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में जानते या पढ़ते नहीं है। बस बिना कुछ जाने बेमतलब के इल्जाम लगाना इनकी आदतों में शुमार हो चुका है। तो आज हम आपको बताते है कुछ ऐसी एडल्ट मूवी एक्ट्रेस के बारे में :

अनीका ऐल्बराइट

अनीका ने साल 2011 मे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को जॉइन किया था। उन्होंने मिक ब्लू और माइस्ट्रो क्लाउडीओ के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन लेबल की शुरुआत की थी, जिसका नाम BAM Visions for Evil Angel था। ऐल्बराइट बाइसेक्शुअल हैं। उन्होंने मिक ब्लू से 2014 मे शादी कर ली थी।

एसा अकीरा

19 साल की उम्र में Dominatrix के तौर पर काम करना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में बतौर स्ट्रिपर भी काम किया। साल 2006 से 2007 तक उन्होंने लव स्पन्ज रेडियो शो मे काम किया। इसी में उनकी मुलाकात एडल्ट स्टार जीना लिन से हुई। जीना ने ही एसा को एडल्ट फिल्मों में काम ऑफर किया था।

बीबी जोन्स

बीबी का असली नाम ब्रिटनी मैकलीन है। उन्होंने एरिज़ोना में एक स्ट्रिपर के तौर पर करियर की शुरुआती की थी। इसके बाद वे मात्र 19 साल की उम्र में डिजिटल प्लेग्राउन का हिस्सा बनीं। ऐसा करनी वाली वो सबसे यंग स्टार थीं। बीबी ने जिम ग्रडीना से शादी की और अब वे 2 बच्चों की मां बन चुकी हैं।

हमीरपुर: फ्रूड विभाग ने किराना स्टोर में मारा छापा, मिला छः माह पुराना कुरकुरे

एशिया करेरा

एशिया करेरा का करियर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में साल 1993 से 2003 तक चला। उन्होंने इसी बीच 400 से ज्यादा फिल्मों और वीडियोज में काम किया।1995 मे एशिया ने एडल्ट फिल्म स्टार बड ली से शादी कर ली थी। 2003 मे दोनों का तलाक हो गया। बाद में उन्होंने लेखक और न्यूटरिलिस्ट डॉन लेमन से शादी की। उनके दो बच्चे हैं. दोनों बच्चों के पैदा होने के कुछ समय बाद करेरा के पति डॉन की मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी। इसके बाद एशिया करेरा को एक बेटा हुआ, जिसे उन्होंने अडॉप्शन के लिए दे दिया था।

जेना जेम्सन

जेना एक अमेरिकन बिजनसवुमन, वेबकैम मॉडल और एडल्ट फिल्म स्टार हैं। उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता था। वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फेमस पर्फॉर्मर रही हैं। जेना ने एडल्ट स्टार और विकेड पिक्चर्स के डायरेक्टर ब्रैड आर्मस्ट्रांग से शादी की थी। ब्रैड का असली नाम रॉडनी हॉपकिंस है. इन दोनों की शादी सिर्फ 10 हफ्ते ही चली।

मिया मालकोवा

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड नताशा जो कि दूसरी क्लास से उनके साथ थी उनके जरिए उन्होंने इसमें कदम रखा।मिया ने अपने साथी एडल्ट स्टार डैनी माउंटेन से शादी की जिसका ऐलान उन्होने ट्विटर पर किया था।मिया रशियन साउन्ड करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अपना नाम मिया मालकोवा रखा।

अभी-अभी बॉलीवुड हिला: नहीं रहे ये महान शख्स, शोक में डूबा फिल्म जगत

सैंडी वेस्टगेट

2001 में सैंडी को प्लेबॉय साइबर गर्ल ऑफ द वीक यक खिताब मिला था।जोश रायन के साथ उन्होने शादी की जो साल 2006 तक चली।

सनी लियोनी

अमेरिका की एडल्ट फिल्म स्टार रहीं सनी लियोनी इस समय बॉलीवुड में काम कर रही हैं। उनका असली नाम करणजीत कौर वोहरा है।साल 2011 मे म्यूजिशियन डेनियल वेबर के साथ शादी की जिसके कुछ समय बाद सनी ने बेटी निशा को गोद लिया।उसके बाद सनी को दो बेटे सरोगेसी से हुए।

टेरा पैट्रिक

टेरा पैट्रिक अमेरिका की फेमस एडल्ट स्टार ने अपने साथी एडल्ट स्टार इवान साइनफील्ड से शादी की थी और 2009 में दोनों की शादी टूट गई थी। टोनी अकौसटा टेराम हॉलिवुड के स्पेशल इफेक्ट्स आर्टिस्ट के साथ टेरा पैट्रिक रिश्ते मे आईं थीं और उनकी एक बेटी भी है। टेरा पैट्रिक का असली नाम लिंडा एन हॉपकिंस है।

टोरी ब्लैक

लोडेड मैगजीन ने साल 2010 में टोरी नाम उनको दिया था हालांकि उनका असली नाम मिशेल चैपमैन है।लिन्डेल अंडर्सन से टोरी ने शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं।

मिया खलीफा

साल 2015 में मिया ने एडल्ट फिल्मों की शुरुआत की थी और अपनी जिंदगी के तीन महीने दिए थे। उसके बाद उन्होंने अलविदा कह दिया।साल 2020 में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी करने का ऐलान किया।

कानपुर का बड़ा सच: सीओ ने मरने से पहले किया ये काम, अब जांच करेंगी लक्ष्मी सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story