×

सलमान के परिवार पर मुसीबत: भाई सोहेल-अरबाज पर FIR, इस केस में आया नाम

कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में अब सलमान खान का परिवार फंस गया है। BMC ने सोहेल खान और अरबाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Shivani Awasthi
Published on: 4 Jan 2021 4:59 PM GMT
सलमान के परिवार पर मुसीबत: भाई सोहेल-अरबाज पर FIR, इस केस में आया नाम
X

मुंबई. कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में अब सलमान खान का परिवार फंस गया है। जानकारी के मुताबिक, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने सलमान के दोनों भाइयों एक्टर सोहेल खान और अरबाज खान के खिलाफ COVID-19 के प्रोटोकाल का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान का नाम भी एफआईआर में शामिल हैं। बीएमसी का आरोप है कि 25 दिसंबर को सोहेल-अरबाज और निर्वाण दुबई से लौटे थे। उन्हें एक होटल में क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया, लेकिन वे घर चले गए।

सोहेल-अरबाज खान के खिलाफ BMC ने दर्ज की FIR

दरअसल, एक्टर- प्रोडक्सर अरबाज खान, भाई सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण के साथ 25 दिसंबर को दुबई से मुम्बई लौटे थे। एयरपोर्ट पर उनकी जाँच हुई और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उन्हें होटल में क्वारंटीन होने के निर्देश दिए गए। इस दौरान उन्होंने अधिकारीयों से बोला कि उनकी होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग है। वे तीनों वहीं क्वारंटीन होने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा अध्यक्ष की होनहार बेटी: सिविल सर्विसेज में सेलेक्शन, गदगद हुए ओम बिरला

Maharashtra covid-19-protocol-violation BMC Files FIR against arbaaz-khan-sohail-khan-and-his-son-nirvana

25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे मुम्बई, कोविड 19 प्रोटोकॉल का किया उल्लंघन

ऐसे में एयरपोर्ट से होटल जाने की बात बोल कर वे निकले लेकिन होटल नहीं पहुंचे, बल्कि सीधे अपने घर रवाना हो गए। बीएमसी को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने कोविड 19 के प्रोटोकॉल का उललंघन करने के आरोप में तीनों के खिलाफ एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, कही इतनी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- किसानों का हीरो सोनू सूद: बनाने जा रहे ये फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story