×

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस को शाहरुख का साथ देना पड़ा भारी, भड़के लोगों ने कर दी बदसलूकी

Mahira Khan: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का साथ देना भारी पड़ गया है, जिसकी वजह से उनके साथ काफी बदसलूकी भी हुई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 March 2023 3:25 PM GMT
Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस को शाहरुख का साथ देना पड़ा भारी, भड़के लोगों ने कर दी बदसलूकी
X
Mahira Khan (Image Credit: Instagram)

Mahira Khan: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान अक्सर कंट्रोवर्सी में रहती हैं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, माह‍िरा खान के साथ उनके मुल्क पाकिस्तान के सांसद ने बदसलूकी कर दी है। इसकी वजह है माहिरा खान का शाहरुख खान की तारीफ करना और इमरान खान को सपोर्ट करना।

पाकिस्तानी सांसद ने माहिरा खान संग की बदसलूकी

दरअसल, माहिरा खान कराची में एक इंवेंट में पहुंची थीं, जहां शो में होस्ट अनवर मसूद ने माह‍िरा खान से पूछा कि 2-3 सियासी जमातें चल रही हैं, तो आप किसकी तरफ हैं? इस सवाल को सुनकर माहिरा खान पहले तो कुछ नहीं बोलीं और फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं 'पठान' की तरफ हूं। माहिरा ने अपने एक जवाब में दो निशाने लगा दिए। पहला तो पठान का नाम लेकर माहिरा ने शाहरुख खान का साथ दिया और वहीं अपने इस जवाब से इमरान खान का साथ भी दे दिया।

सांसद को नहीं पसंद आया माहिरा का जवाब

अब माहिरा खान का ये जवाब पाकिस्तानी सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्हें माहिरा की बात इतनी बुरी लग गई कि वह अपनी तहजीब भूल बैठे और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'माहिरा खान को मेंटल प्रॉब्लम है और अनवर मकसूद अपनी जिंदगी के इस हिस्से में आकर नशे में हैं। इन दोनों ही बेशर्म किरदारों को पब्लिक की दुआएं मिल रही हैं। माहिरा खान पर तो किताब लिखी जा सकती है। अफनान ने कहा कि माहिरा पैसों के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी करती है।'

माहिरा पर उठे पहले भी कई सवाल

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब माह‍िरा खान को उनके ही मुल्क में निशाने पर लिया गया हो। इससे पहले भी पाकिस्तान में होने वाले रियलिटी शोज में माहिरा खान से कई अजीब सवाल पूछे गए हैं। कई बार उनकी एक्ट‍िंग पर सवाल उठाए जाते हैं। माह‍िरा भी इस बात पर नाराजगी जाहि‍र कर चुकी हैं। उनका कहना है कि हर बार बात मुझ पर ही क्यों होती है। आपको जो कहना है मेरे काम पर कहें पर्सनल कमेंट का क्या मतलब है।

खैर, बात बिल्कुल सही है कि किसी पर भी पर्सनल कमेंट करने का कोई मतलब नहीं बनता है। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story