×

OMG 2: फिल्मों में चल रहा अक्षय कुमार का बैड लक, अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी 'ओएमजी 2', जानें वजह

OMG 2: ऐसा लग रहा है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का फिल्मों में के मामले में बैड लक चल रहा है। अभी तक रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं और अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 28 July 2023 5:37 AM GMT
OMG 2: फिल्मों में चल रहा अक्षय कुमार का बैड लक, अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी ओएमजी 2, जानें वजह
X
OMG 2 (Image Credit: Instagram)

OMG 2: अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनकी इस फिल्म की डोर लगातार उलझती जा रही है। जी हां...जब से फिल्म सेंसर बोर्ड के पास गई है, तब से चीजें ठीक नहीं चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने अब रिवाइजिंग कमेंटी के पास भेज दिया है, जिसने ऑडियो और वीडियो को मिलाकर 20 कट बताए हैं। यही नहीं इस कट के बाद भी फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है यानी इस फिल्म को केवल 18 प्लास लोग देख सकते हैं।

ओएमजी 2 की फाइनल अनाउंसमेंट में देरी क्यों?

फिल्म को कट्स और ए सर्टिफिकेट देने के बाद भी 'ओएमजी 2' को लेकर अब तक फाइनल अनाउंसमेंट नहीं हो रही है? आखिर ऐसा क्यों? दरअसल, बताया जा रहा है कि फिल्म में मस्टरबेशन का मामला भी सामने आया है, जिस कारण सेंसर बोर्ड फिल्म को हरी झंडी देने से घबरा रही है। सेंसर बोर्ड को डर है कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है, क्योंकि फिल्म में भगवान भी केंद्रीय पात्र हैं। ऐसे में दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स तमाम छूट के साथ फिल्म के लिए यू/ए सर्टिफिकेट चाहते हैं। इसी वजह से फिल्म के फाइनल अनाउंसमेंट में देरी हो रही है।

क्या सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी 'ओएमजी 2'?

अब तक फिल्म का टीजर और गाना रिलीज किया गया है, जिसके बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं, लेकिन सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच जो उलझन चल रही है, उसे देखते हुए ऐसा दावा किया जा रहा है कि फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इसे लेकर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। वहीं, फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि सेंसरशिप का मुद्दा जल्द सुलझ जाएगा और फिल्म अपने समय पर ही रिलीज होगी।

रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना

इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया गाना भी रिलीज कर दिया है। 'हर हर महादेव' गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में दिव्य तांडव नृत्य करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे। वहीं पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

साल 2012 में रिलीज हुआ था फिल्म का पहला पार्ट

फिल्म का पहला पार्ट 'ओएमजी' साल 2012 में रिलीज हुआ था, जिसमें धर्म के नाम पर ठेकेदारी करने वाले नकली बाबाओं को दिखाया गया था। वहीं, अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा, जिसमें पंकज त्रिपाठी बच्चों के लिए सेक्स एजुकेशन कंपलसरी करवाने की कोशिश करते हैं ताकि कॉलेज के बच्चें चीजों को सीखें और बुलिंग कम हो जाए। इसमें पंकज त्रिपाठी की मदद भगवान शिव बने अक्षय कुमार करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story