×

Malaika Arora: अर्जुन नहीं मलाइका की बाहों में दिखें ये फेमस सिंगर, फोटोज देख उतर जाएगा आपके चेहरे का रंग

Malaika Arora Latest Picture: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर नहीं, बल्कि कोई और है।

Ruchi Jha
Published on: 12 April 2023 11:00 AM GMT
Malaika Arora: अर्जुन नहीं मलाइका की बाहों में दिखें ये फेमस सिंगर, फोटोज देख उतर जाएगा आपके चेहरे का रंग
X
Malaika Arora (Image Credit: Instagram)

Malaika Arora Latest Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बीच एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन फोटोज में मलाइका अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ कोई और भी है। दरअसल, इन तस्वीरों में मलाइका के साथ फेमस सिंगर गुरु रंधावा हैं, जो मलाइका के साथ एक से बढ़कर एक पोज देते दिख रहे हैं।

जहां कुछ तस्वीरों में मलाइका ब्लैक ड्रेस में अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल कर रही हैं, तो वहीं गुरु भी ब्लैक ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं।

वहीं, कुछ तस्वीरों में मलाइका व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में मलाइका किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 49 है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ''फोटो डम।'' बता दें कि ये तस्वीरें मलाइका के सॉन्ग 'तेरा की ख्याल' की है। इस सॉन्ग को गुरु रंधावा ने गाया है, जिसमें मलाइका अदाकारी करती दिख रही हैं।

मलाइका और गुरु की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इन तस्वीरों को देख मलाइका को अर्जुन कपूर की याद भी दिला रहे हैं। एक यूजर ने जहां लिखा, ''अर्जुन को कहां छोड़ा दिया।''

तो एक ने कमेंट किया, ''आप कम उम्र की सभी एक्ट्रेस को फेल करती हो। वाकई बहुत खूबसूरत हो आप।'' तो किसी ने लिखा, ''आपकी अदाएं।''

बता दें कि मलाइका और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 12 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने से मलाइका ने काफी समय बाद वापसी की है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story