×

खतरा बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस: गलती से ना करें सर्च, जारी हुआ अलर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा को इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस का खतरा बढ़ सकता है। इन सेलेब्स को मैकेफी की सबसे खतरनाक सेलेब्रिटी की इंटरनेशनल लिस्ट में शामिल किया गया है।

Shreya
Published on: 6 Oct 2020 11:33 AM GMT
खतरा बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस: गलती से ना करें सर्च, जारी हुआ अलर्ट
X
खतरा बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस: गलती से ना करें सर्च, जारी हुआ अलर्ट

मुंबई: कहते हैं कि एक्टर या एक्ट्रेस अपने फैन्स के बिना कुछ भी नहीं होते हैं। फैन्स का प्यार ही किसी भी कलाकार को ऊपर उठाने में मदद करता है। वहीं आजकल कोई भी फैन अपने मनपसंदीदा कलाकार के किसी भी एक्टिविटी से अपडेटेड रहना पसंद करता है। इसके लिए सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरिट एक्टर या एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं या इंटरनेट पर उनके बारे में सर्च करते हैं। लेकिन अब ऐसा करना आपके लिए भारी पड़ सकता है। जी हां, बताया जा रहा है कि इंटरनेट पर कुछ बॉलीवुड एक्टर्स को सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का खतरा सबसे ज्यादा है।

इन सेलेब्रिटी को सर्च करने पर बढ़ सकता है वायरस का खतरा

दरअसल, एंटीवायरस बनाने वाली साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी मैकेफी (Mcafee) ने मंगलवार को एक लिस्ट जारी की है, जिसके मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा को इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस का खतरा सबसे ज्यादा है। ये एक्ट्रेसेस उन टॉप 10 शख्सियतों में शामिल हैं, जिन्हें सर्च करने से वायरस के संपर्क में आने का खतरा बढ़ सकता है। Mcafee की सबसे खतरनाक सेलेब्रिटी की इंटरनेशनल लिस्ट में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले स्थान पर हैं। जबकि दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का नाम है।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर के बुढाना में किसानों की ट्रैक्टर रैली में पहुंचे अजय लल्लू, भाजपा को ललकारा

bollywood-actresses सेलेब्रिटी को सर्च करने पर बढ़ सकता है वायरस का खतरा (फोटो- सोशल मीडिया)

साइबर क्रिमिनल इस चीज का उठाते हैं फायदा

Mcafee India के उपाध्यक्ष अभियांत्रिकी और प्रबंध निदेशक वेंकट कृष्णपुर के मुताबिक, यूजर फ्री इंटरटेनमेंट के लिए ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट यूज करते हैं और साइबर क्रिमिनल यूजर के इसी इंटरेस्ट का फायदा उठाते हैं। उन्होंने कहा कि यूजर फ्री फिल्म, वेब सीरीज और स्पॉर्ट्स जैसी चीजें देखने की कोशिश में लगे रहते हैं। जब उपभोक्ता फ्री सर्विस के लिए सुरक्षा से समझौता करते हैं, तो वे अपनी डिजिटल लाइफ को खतरे में डाल लेते हैं। उपभोक्ताओं को सतर्क रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung मचाएगा धमाल: लॉन्च किया ये धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

लिस्ट में कौन सी हस्तियां शामिल हैं?

Mcafee की सबसे खतरनाक Celebrity की इंटरनेशनल लिस्ट 2020 में सबसे पहला नंबर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का है। वहीं दूसरे नंबर पर तब्बू हैं, जबकि तापसी पन्नू इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा हैं और सोनाक्षी सिन्हा इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं।

वहीं छठें स्थान पर सिंगर अरमान मलिक, सारा अली खान सातवें स्थान पर, आठवें पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नाम है। इसके अलावा बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान का नौवें नंबर पर नाम है और दसवें पर सिंगर अरिजीत सिंह का नाम है।

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगा महा सेल, मिल रहे ढेरों ऑफर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story