सबसे महंगा लहंगा: शाहिद की पत्नी को देख हिल गए लोग, नजर आईं थी शादी में

ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत काफी खूबसूरत लग रहे थे। वहीं मीरा ने इस शादी में बहुत ही अच्छे आउटफिट्स कैरी किए हुए थे।

MIRA RAJPUT

ईशा अंबानी की शादी में मीरा ने कैरी किया था लाखों का लहंगा (फोटो- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली: अगर अंबानी परिवार में कोई भी फंक्शन होता है तो वो ग्रैंड ही होता है। शादी हो या एक छोटी सी दिवाली पार्टी अंबानी परिवार जिस तरह से इसे थ्रो करता है वो ग्रैंड बन ही जाता है। वहीं बड़े-बड़े सितारे इन पार्टीज में पहुंचकर पार्टी में और चार चांद लगा देते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला था मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में। एंटीलिया में हुई ईशा अंबानी की शादी में दुनिया भर से बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया था। इसमें बॉलीवुड के कलाकार भी शामिल थे।

मीरा और शाहिद लगे बेमिसाल

ईशा की शादी में पहुंचे बॉलीवुड कलाकारों में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत का नाम भी शामिल रहा। शाहिद और मीरा ने इस दिन बहुत ही अच्छे आउटफिट्स कैरी किए हुए थे। यह कपल इस दिन काफी खूबसूरत लग रहा था। खासतौर से मीरा राजपूत, मीरा ने ईशा की शादी के लिए काफी एलिगेंट लहंगा ऑप्ट किया था।

अनीता डोंगरे ने किया था डिजाइन

मीरा ने जिस लहंगे को पहना था उसे इंडिया की फेमस डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था। NUSRAT कलेक्शन के इस वाइन रेड कलर के लहंगे को वेलवेट सिल्क फैब्रिक से तैयार किया गया था। मीरा के लहंगे पर ट्रडिशनल एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इस पर थ्रेड और जरदोजी कढ़ाई की गई थी और अनीता डोंगरे का सिग्नेर गोटा पट्टी व मोतियों का वर्क किया गया था।

MEERA
फोटो- सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर मारी गोली, शोर मचाने पर दो और किया ढेर

कुर्ती स्टाइल का ब्लाउज

वहीं इस लहंगे का जो ब्लाउज था वो शॉर्ट कुर्ती स्टाइल का था और इसमें थ्री-क्वॉर्टर स्लीव्स थीं। इस कुर्ती पर काफी ज्यादा वर्क किया गया था, जिस वजह से यह लहंगा काफी हैवी लग रहा था। वहीं दुपट्टे को लाइट वेट रखते हुए उसे सिल्क ब्रोकेड फैब्रिक से तैयार किया गया था।

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा

View this post on Instagram

Bond for life ❤️ #happyrakhi #sistersquad

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

क्या थी लहंगे की कीमत?

अपने लुक को मीरा ने चांद बालियों और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पूरा किया था। ये भी अनीता डोंगरे कलेक्शन के थे। वहीं अगर इस लहंगे की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ऑफिशल वेबसाइट पर 205,000 रुपये बताई गई है।

यह भी पढ़ें: मरेगी चीनी सेना: भारत लाया ये खतरनाक हथियार, अब युद्ध को तैयार हमारी सेना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App