×

बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर मारी गोली, शोर मचाने पर दो और किया ढेर

पुलिस अब हमलावरों की तलाश में जुट गई है। आसपास पहरा कड़ा कर दिया गया है और लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 1:34 PM GMT
बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर मारी गोली, शोर मचाने पर दो और किया ढेर
X
पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही है। मृतक आतिफ खान के पिता एएमयू में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

लखनऊ: इस वक्त की बड़ी खबर यूपी के कुशीनगर जिले से आ रही है। यहां बदमाशों ने तीन लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। इस हमले में दो लोगों की जान चली गई। जबकि तीसरे युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मामला समउर-तमकुहीराज मार्ग का है।

अभी तक जो शुरूआती जानकारी निकलकर सामने आ पाई है। उसके मुताबिक बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर गोली मार दी।

यह घटना देखकर बिहार खुर्द गांव निवासी रामदयाल (58) मछली विक्रेता ने हल्ला मचाया तो उसे भी गोली मार दी गई। इसके बाद तीसरे व्यक्ति ने शोर किया तो बदमाशों ने उसे भी गोलियों से भून डाला।

Dead Body लाश की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: मशहूर हल्दीराम पर साइबर अटैक, डाटा चुराने वालों ने मांगे सात लाख रुपए

बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी से आये थे बदमाश

उसके बाद तीनों बदमाश बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से बिहार की तरफ भाग निकले। इस घटना में मारे गये एक युवक की पहचान तो हो चुकी है लेकिन एक अन्य मृतक व एक घायल की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

मौके पर समउर पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश पुरी पहुंचे और दोनों शवों व घायलों को साथ लेकर तमकुहीराज सीएचसी गए। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस अब हमलावरों की तलाश में जुट गई है। आस पास पहरा कड़ा कर दिया गया है और लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Crime क्राइम सीन की फोटो(सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की हत्या

फिरोजाबाद में शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। डीके गुप्ता बीजेपी मंडल के उपाध्यक्ष थे।

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिसमें उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस अब हमलवारों की तलाश में जुट गई है।

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

Newstrack

Newstrack

Next Story