×

मिथुन की बहू: इस सीरियल से आईं चर्चा में, हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें...

टीवी शो ‘अनुपमा’ से ज़बरदस्त सुर्खिया बटोरने वालीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की खूबसूरती देखने लायक है। इन दिनों TRP के मामले में स्टार प्लस का यह शो सबसे आगे हैं।

Monika
Published on: 15 Oct 2020 2:42 PM GMT
मिथुन की बहू: इस सीरियल से आईं चर्चा में, हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें...
X
Madalsa Chakraborty

टीवी शो ‘अनुपमा’ से ज़बरदस्त सुर्खिया बटोरने वालीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की खूबसूरती देखने लायक है। इन दिनों TRP के मामले में स्टार प्लस का यह शो सबसे आगे हैं। मदालसा को इस शो में ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं। इस शो में मदालसा का लुक काफी स्टाइलिश दिखाया गया है।

स्टाइलिश और बोल्ड मदालसा

लेकिन अभिनेत्री ना केवल रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वह अपने खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

यह भी पढ़ें: बलिया में तगड़ा एक्शन: SDM समेत कई पुलिसकर्मी निलम्बित, योगी ने की कार्रवाई

इस रोल से हुईं फेमस

आपको बता दें, कि मदालसा टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या झवेरी का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार में मदालसा को काफी तारीफें मिल रही हैं। इस शो के जरिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। वह अब घर-घर में काव्या झवेरी के नाम से पहचानी जाने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: जींस पहनना खतरनाक: पहनें तो धोएं कम, आपकी सेहत से जुड़ा है मामला

साउथ फिल्मों में भी कमाया नाम

टीवी शो करने से पहले मदालसा शर्मा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। साउथ की कई फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाया हैं।बता दें कि मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई है। वह अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं।

इस दिग्गज अभिनेत्री की बेटी

वैसे यह बात बेहद कम लोग जानते होंगे कि मदालसा का जन्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार में हुआ है। वह बीआर चोपड़ा के टीवी शो 'महाभारत' में 'देवकी' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें: हुई बलात्कारियों को फांसी: आखिरकार पीड़िता को मिला इंसाफ, पूरा देश हुआ खुश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story