×

बलिया में तगड़ा एक्शन: SDM समेत कई पुलिसकर्मी निलम्बित, योगी ने की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने खुलेआम एक शख़्स की हत्या कर दी। इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने हत्याकांड में एसडीएम सीओ समेत मौके पर मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को निलम्बित करने का आदेश दिया है।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 1:26 PM GMT
बलिया में तगड़ा एक्शन: SDM समेत कई पुलिसकर्मी निलम्बित, योगी ने की कार्रवाई
X
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने खुलेआम एक शख़्स की हत्या कर दी। इस मामले में तत्काल कार्रवाई कर निलम्बित करने का आदेश दिया है।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया में अधिकारियों केसामने हुए हत्याकांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीएम सीओ समेत मौके पर मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को निलम्बित करने का आदेश दिया है। उल्लेखनीय है कि आज बलिया में एक युवक की भीड़ के सामने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी जब वह किसी काम के सिलसिले में आया था। खास बात यह है कि गोली उस समय मारी गयी जब मौके पर एसडीएम और सीओ भी मौके पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें... हुई बलात्कारियों को फांसी: आखिरकार पीड़िता को मिला इंसाफ, पूरा देश हुआ खुश

मामले को निबटाने के लिए एसडीए और सीओ भी पहुंचे

बताया जा रहा है कि घटना के पीछे सरकारी कोटे की दुकान का मामला है। जहां भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह और जयप्रकाश पाल के बीच विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें...मोदी-शाह इतने अमीर: इस साल दोस्त को करोड़ों का नुकसान, घटी संपत्ति

दुर्जनपुर गांव में इस मामले को निबटाने के लिए एसडीए और सीओ भी पहुंचे थे।तभी भीड के सामने ही सामने धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल के सीने में गोली मार दी। यह घटना होते ही अफरा तफरी मच गयी, लोग भागने लगे।



ये भी पढ़ें...धर्म के लिए मरने-मारने पर उतारू, आदिवासियों के लिए सरना धर्म कोड की उठी मांग

इस बीच धीरेन्द्र सिंह भी वहां से भाग गया। भगदड़ का फायदा उठाकर धीरेंद्र सिंह भी मौके से फरार हो गया. उसके खिलाफ बलिया के रेवती थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है।

ballia murder फोटो सोशल मीडिया

पूरा मामला

ये मामला प्रदेश के बलिया जिले का है। यहां सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने खुलेआम एक शख़्स की हत्या कर दी। जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में स्थित पंचायत भवन पर गुरुवार को आयोजित कोटे के दुकान आवंटन को लेकर चल रही बैठक के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई । इस दौरान ईंट पत्थर व लाठी डंडे चलने से तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है ।

इस मामले में चार नामजद व 15 से 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद मुकदमा दर्ज किया गया है । मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए । हत्यारोपी भाजपा का स्थानीय नेता बताया गया है ।

ये भी पढ़ें...आई महाव‍िनाशक मिसाइल: चीन से लेकर ये देश निशाने पर, धमाके में उड़ जाएंगे सभी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story