मॉडल अनमोल गुगनानी: ऐसा था इनका हरियाणा से दिल्ली तक का सफर

अनमोल भी कॉलेज और छात्रों की बेहतरी के लिए कुछ अच्छा करना चाहते थे। आखिरकाल कॉलेज के तीसरे साल में उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। चुनाव में छात्रों के जबरदस्त समर्थन के साथ अनमोल में भारी वोटों से चुनाव जीता।

anmol gugnani collage life

anmol gugnani collage life

अनमोल गुगनानी: कहते हैं कि कठिन मेहनत से कोई भी मुकाम हाइसल किया जा सकता है। जी हां ऐसा ही कुछ कर दिखाया हरियाणवी छोरे अनमोल गुगनानी ने। बता दें कि अनमोल कम उम्र में ही फिटनेस और मॉडलिंग में तेजी से अपना एक मुकाम हासिल करते जा रहे हैं और यही नहीं वह नवयुवकों के लिए एक प्रेरणादायक भी बनते जा रहे हैं।

ऐसी थी अनमोल की कॉलेज लाइफ

अनमोल गुगनानी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के जाने-माने टॉप कॉलेज से वोकेशनल स्टडीज की पढ़ाई की है। अनमोल ने रौशन भविष्य को देखते हुए मार्केटिंग मैनेजमेंट और रिटेल बिज़नेस कोर्स (MMRB) का विकल्प चुना है, जोकि  मार्केटिंग संबंधित कोर्स है  और इन्हें भविष्य में व्यापार करने में मदद करेगा। कॉलेज में प्रवेश लेने के बाद अनमोल ने एक नए माहौल में प्रवेश किया। जहां कई चीजें थी, जिनसे अनमोल भलीभाति परिचित नहीं थे। अनमोल ने पहले साल में कई दोस्त बनाए।

anmol gugnani

अनमोल के अच्छे स्वभाव और अच्छा बोलने की कुशलता होने की वजह से कई लोग उनकी ओर आकर्षित हुए। अनमोल कई कॉलेज सोसाइटी में शामिल हुए, जो कॉलेज और छात्रों के लिए भलाई के लिए थे, उनमें से जैसे एनएसएस, रोटरी क्लब और कई अन्य हैं। इसके अलावा अनमोल कॉलेज में आयोजित होने वाले सभी सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हिस्सा जरुरी बनते।

यह भी पढ़ें: अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, उखड़ गया दुनिया का सबसे पुराना बरगद का पेड़

नेता नागरी में भी आगे रहे अनमोल गुगनानी

कॉलेज के दूसरे साल में अनमोल कई सोसाइटियों के प्रमुख बने और कॉलेज में फिटनेस, स्वास्थ्य, तकनीकी, गेमिंग, वृक्षारोपण अभियान और इसी तरह के तमाम कार्यक्रमों का आयोजन कराया। अनमोल के इस आचरण को देखते हुए कॉलेज के कई छात्रों ने एक टीम बनाकर उनका  अनुसरण करना शुरू किया और समाज और कॉलेज की बेहतरी के लिए आगे बढ़े। अनमोल ने शानदार परिणाम के साथ कॉलेज का दूसरा साल पास किया।

anmol gugnani model

यह भी पढ़ें: यहां कल से शुरू हो रही विमान सेवा, एयरपोर्ट स्टैंड पर ही खड़े होंगे ओला-उबर

फिर कॉलेज के तीसरे वर्ष की शुरुआत में अनमोल ने कॉलेज के चुनाव में खड़े होने का फैसला किया क्योंकि कई दोस्त उन्हें अपने नेता के रूप में देखना चाहते थे जो कॉलेज के अधिकारियों को अपनी मांगों को व्यक्त कर सकते थे। अनमोल के पास एक अच्छा सपोर्ट सिस्टम और फ्रेंड सर्कल भी था।

anmol gugnani collage

अनमोल भी कॉलेज और छात्रों की बेहतरी के लिए कुछ अच्छा करना चाहते थे। आखिरकाल कॉलेज के तीसरे साल में उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। चुनाव में छात्रों के जबरदस्त समर्थन के साथ अनमोल में भारी वोटों से चुनाव जीता।  चुनाव जीतने की खुशी में कई समारोह आयोजन किए गए। चुनाव जीतने के बाद अनमोल ने कई सामाजिक गतिविधियों को अंजाम दिया जैसे कि केरला में बाढ़ पीड़ितों की मदद करना, वृक्षारोपण अभियान।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।