×

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस ने कहा- 'नेचुरल ब्यूटी'

Mouni Roy Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 6 April 2023 2:55 PM GMT
Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस ने कहा- नेचुरल ब्यूटी
X
Mouni Roy Photos(Image Credit: Instagram)

Mouni Roy Photos: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने बोल्ड एंड ट्रेडिशनल लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मौनी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मौनी रॉय का ये साड़ी लुक इंटरनेट पर आते ही छा गया है। टीवी की नागिन का ये देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड एंड हॉट लग रही हैं।

इन फोटोज में मौनी रॉय की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो गया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''नेचुरल ब्यूटी हो आप।'' तो किसी ने कमेंट किया, ''आप साड़ी में बहुत सुंदर लगती हो।''

इस तस्वीरों में हुस्न परी मौनी रॉय कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। उनका हर पोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ग्रीन साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। फैंस को उनकी अदाकारी खूब पसंद आई थीं।

वहीं, अब फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया गया है। देखना यह होगा कि क्या मौनी रॉय फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में भी दिखाई देंगी या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story