×

Mrunal Thakur Birthday: कभी आत्महत्या करना चाहती थीं मृणाल ठाकुर, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Mrunal Thakur Birthday: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Aug 2023 2:09 AM GMT
Mrunal Thakur Birthday: कभी आत्महत्या करना चाहती थीं मृणाल ठाकुर, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस
X
Mrunal Thakur Birthday (Image Credit: Instagram)

Mrunal Thakur Birthday: एक समय पर मृणाल ठाकुर टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थीं और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आज मृणाल के देशभर में ना जाने कितने फैंस हैं। मृणाल हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी अपनी जगह बना रही है, लेकिन उनके लिए यह सब आसान नहीं था। उन्होंने अपनी इस कामयाबी के लिए खूब संघर्ष किया है। आज एक्ट्रेस अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

आत्महत्या करना चाहती थीं मृणाल ठाकुर

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में मृणाल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया था और बतया था कि उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह मुंबई अपना करियर बनाने आई थीं और लंबे वक्त से उन्हें ब्रेक नहीं मिल रहा था। अपने करियर के सफर में मृणाल एकदम अकेली थीं और इसी कारण उनके मन में कई बार आत्महत्या के ख्याल भी आते थे। एक समय तो ऐसा था जब मृणाल पूरी तरह से टूट चुकी थीं और उनके अंदर कोई भी इच्छा शक्ति नहीं बची थी। ऐसे में वह खाली हाथ घर नहीं जाना चाहती थीं।

मृणाल ने बताया था- ''मैं सोचती थी अगर मैं अच्छा काम नहीं कर सकती तो मैं जिंदगी में कुछ नहीं कर सकती। मैंने सोच था कि मेरी शादी 23 साल की उम्र में हो जाएगी। उसके बाद बच्चे का जन्म होगा और मुझे ऐसा नहीं करना था। मैं लोकल ट्रेन से सफर करती थीं। मैं कई बार ट्रेन के दरवाजे के सामने खड़ी हो जाती थी। कई बार मुझे लगता था कि मैं ट्रेन से कूद जाऊंगी।''

इन फिल्मों से जीता फैंस का दिल

आखिरी बार मृणाल को फिल्म 'गुमराह' में देखा गया था। इस फिल्म में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में मृणाल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। वहीं, मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अब फिल्म 'पिप्पा', 'पूजा मेरी जान' और 'आंख मिचौली' में नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story