जल रहा NCB ऑफिस: बड़ी साजिश रची गई, आग में ड्रग्स केस से जुड़ी फाइलें

बड़ी खबर आ रही है। मुंबई के बालार्ड पियर में एक्सचेंज इमारत में भीषण आग लग गई है। बड़ी बात ये है कि इसी इमारत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) का ऑफिस है। एनसीबी के इसी ऑफिस में रिया से ड्रग्स मामले में पूछताछ हुई।

ncb office mumbai

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई: बड़ी खबर आ रही है। मुंबई के बालार्ड पियर में एक्सचेंज इमारत में भीषण आग लग गई है। बड़ी बात ये है कि इसी इमारत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) का ऑफिस है। एनसीबी के इसी ऑफिस में रिया से ड्रग्स मामले में पूछताछ हुई। फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की तमाम गाड़ियां पहुंच रही हैं। दरअसल एनसीबी(NCB) के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने इस मामले में कई अहम खुलासे किए हैं। ऐसे में ऑफिस में केस से जुड़ी कई फाइले रखी हुई हैं।

ये भी पढ़ें… नौसेना जवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग: हत्या से हिल उठी दिल्ली, मारी गई कई गोलियां

कई दस्तावेज और जरूरी फाइलें रखी

बालार्ड पियर की जिस बिल्डिंग में भयानक आग लगी है, बता दें, उसी बिल्डिंग में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का ऑफिस है। इसी ऑफिस में सुशांत मर्डर केस के जुड़े हुए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग्स पैडलरों से पूछताछ की गई है। इस ऑफिस में इस मामले से जुड़े कई दस्तावेज और जरूरी फाइलें रखी हुई थी। फिलहाल तो मौके पर दमकल की गाड़ियां आ रही हैं।

RHEA ARRESTED
फोटो-सोशल मीडिया

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं। ऐसे में उन्होंने एनसीबी(NCB) को कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं या तस्करी करते हैं।

ये भी पढ़ें…धमाके में उड़ा एयरक्राफ्ट: हो गए टुकड़े-टुकड़े, हादसे से कांप उठा यूपी

ड्रग्स रैकेट मूल में पहुंचने की कोशिश

एनसीबी(NCB) की इसकी जांच कर रही है। रिया के अलावा एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया हुआ है।

NCB drug peddlers
फोटो-सोशल मीडिया

ड्रग्स मामले में एनसीबी(NCB) के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने इस मामले में कई अहम खुलासे किए हैं। एनसीबी(NCB) प्रमुख ने कहा कि एजेंसी को रिया का गहरा संबंध हैं और ड्रग्स रैकेट मूल में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि ड्रग्स बनाने वाले देश में ड्रग्स की तस्करी और इस्तेमाल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…सेना पर आतंकी हमला: पुलवामा हमले को दोहराने की कोशिश, घाटी में मची सनसनी

दुबई और आतंकी समूहों का संबंध

महानिदेशक राकेश अस्थाना कहा कि राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है। इस मामले से एक व्यवस्थित ड्रग्स रैकेट का खुलासा होता है जिसका दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संबंध हैं। ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है।

एनसीबी राकेश अस्थाना के अनुसार, क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स के दाम लगभग 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम होती है। रिया चक्रवर्ती जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वे रोल मॉडल के रूप में काम करते हैं, जिन्हें युवा देखते हैं। अब वे बड़े आरोपियों की तलाश में जुट रहे हैं।

ये भी पढ़ें…इस लंगूर को देख खुद को लॉक-अप में बंद कर लेते हैं पुलिसवाले, रोज मरोड़ता है कान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App