×

अर्जुन का 'धाकड़' अंदाज: कंगना के साथ आएंगे नजर, फिल्म से सामने आया लुक

बता दें कि फिल्म धाकड़ (Dhaakad) में अर्जुन रामपाल एक विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। बात करें अगर पोस्टर की तो अर्जुन इसमें लेदर की जैकेट कैरी किए हुए हैं।

Shreya
Published on: 19 Jan 2021 11:49 AM GMT
अर्जुन का धाकड़ अंदाज: कंगना के साथ आएंगे नजर, फिल्म से सामने आया लुक
X
अर्जुन का 'धाकड़' अंदाज: कंगना के साथ आएंगे नजर, फिल्म से सामने आया लुक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म धाकड़ (Dhaakad) को लेकर बेहद चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस के फैन्स भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ये स्पाई-एक्शन फिल्म इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस बीच फिल्म से एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का लुक सामने आया है। इस पोस्टर को खुद अर्जुन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

विलेन के रूप में नजर आएंगे अर्जुन

बता दें कि फिल्म धाकड़ (Dhaakad) में अर्जुन रामपाल एक विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। बात करें अगर पोस्टर की तो अर्जुन इसमें लेदर की जैकेट कैरी किए हुए हैं। साथ ही ब्लैक शेड्स और हैट लगाए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में उनका लुक काफी डार्क है। इसके अलावा इनके शरीर पर बना हुआ टैटू भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। फिल्म से अर्जुन का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा, मां बनने के लिए इसका इंतजार

अर्जुन रामपाल ने शेयर किया अपना लुक

इस पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा है कि Boom, Evil का एक नया नाम है- रुद्रवीर! इस रोल को निभाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं, जो कि एक ही समय में खतरनाक, घातक और शांत है। फिल्म धाकड़ 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अर्जुन के करैक्टर का नाम रुद्रवीर होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

यह भी पढ़ें: शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल

कंगना होंगी लीड रोल में

आपको बता दें कि धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फिल्म है। जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंपना एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी। फिल्म से कंगना का लुक भी आउट हो चुका है। पोस्टर में कंगना हाथ में तलवार लिए बैठे दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनके बैकग्राउंट में लाशों के ढेर लगे हुए हैं। जिससे यह साफ पता चलता है कि कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी ज्यादा दमदार होने वाला है।

अपने इस लुक को कंगना ने भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। बता दें कि इस फिल्म को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि Razneesh Ghai धाकड़ के डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: ‘तांडव’ पर देश भर में बवाल: BJP नेता बोले- ‘सॉरी से काम नहीं चलेगा, जेल भेजेंगे’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story