Bhojpuri Latest Song: धमाका है भोजपुरी का ये गाना, नम्रता मल्ला का हॉट डांस मूव्स देख छूट जाएगा पसीना

Bhojpuri Latest Song: आज के समय में भोजपुरी गानों पर सोशल मीडिया पर खूब Reels देखने को मिल रहें हैं, बॉलीवुड गानों से ज्यादा भोजपुरी गाने फेमस हो रहें हैं, नए गानों के साथ ही भोजपुरी के पुराने गाने भी जमकर वायरल हो रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 3:57 PM GMT
Bhojpuri Latest Song: धमाका है भोजपुरी का ये गाना, नम्रता मल्ला का हॉट डांस मूव्स देख छूट जाएगा पसीना
X
Chadhal Jawani Rasgulla Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri Latest Song: आज के समय में भोजपुरी गानों पर सोशल मीडिया पर खूब Reels देखने को मिल रहें हैं, बॉलीवुड गानों से ज्यादा भोजपुरी गाने फेमस हो रहें हैं, नए गानों के साथ ही भोजपुरी के पुराने गाने भी जमकर वायरल हो रहें हैं। अगर आप इंस्टाग्राम पर रील स्क्रॉल कर रहें हैं तो यकीनन आपको भोजपुरी गानों पर एक न एक रील देखने को तो मिल ही जायेगा और यही चीज़ें भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी को बयां कर रहीं हैं।
आए दिन भोजपुरी के कई गाने रिलीज होते हैं और इसी बीच आज एक बेहद ही धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है जो आते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया हैं। जी हां!! हम जिस गाने की बात कर रहें हैं उसका नाम "चढ़ल जवानी रसगुल्ला" है।

रिलीज हुआ भोजपुरी का नया गाना "चढ़ल जवानी रसगुल्ला"

"चढ़ल जवानी रसगुल्ला" एक डांस नंबर है, जो यकीनन आने वाले दिनों में शादियों में जमकर धमाल मचाने वाला है, क्योंकि इसकी बीट इतनी धमाकेदार है कि इसे सुन आप अपना आपा खो नचाने लग जाएंगे। यह आइटम नंबर आज ही रिलीज हुआ है और अभी से दर्शकों के बीच गर्दा उड़ा दिया है।

"चढ़ल जवानी रसगुल्ला" की बोल्डनेस ने गाने में लगाया चार चांद

हालिया रिलीज हुआ भोजपुरी गाना "चढ़ल जवानी रसगुल्ला" धमाकेदार तो है ही, लेकिन अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस देकर इस गाने में और अधिक जान डाल दी है। नम्रता मल्ला के हॉट डांस मूव्स ने इस गाने को और बोल्ड बना दिया है। इस गाने को देखने के दौरान आप नम्रता मल्ला के ऊपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगे, उनके आउटफिट, उनके डांस मूव्स, फेस एक्सप्रेशन सब कुछ ऑन प्वाइंट हैं। नम्रता मल्ला के साथ गाने में सिंगर नील कमल सिंह भी दिखाई दे रहें हैं, वह भी नम्रता मल्ला को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहें हैं।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

नीलकमल सिंह ने गाया है ये गाना

नम्रता मल्ला पर फिल्माए गए इस गाने को भोजपुरी के जाने माने सिंगर नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाने को अपनी जबरदस्त आवाज से सजाया है। लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है। वही लकी विश्वकर्मा ने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। "चढ़ल जवानी रसगुल्ला" गाने को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं, वहीं व्यूज भी ताबड़तोड़ आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story