×

NCB का बड़ा एक्शन: 3 एक्टर्स के फोन सर्विलांस पर,4 शहरों से बुलाई अतिरिक्त टीमें

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अब किसी भी माय ए-लिस्ट ऐक्टर्स को पूछताछ के लिए सम्मन भेज सकती है। टीम लगातार इन ऐक्टसर्स पर पहले से ही नजर बनाये हुए है और सबूत एकत्र कर रही है।

Newstrack
Published on: 29 Sep 2020 12:41 PM GMT
NCB का बड़ा एक्शन: 3 एक्टर्स के फोन सर्विलांस पर,4 शहरों से बुलाई अतिरिक्त टीमें
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की इन्वेस्टीगेशन में बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जानकारी मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) को भी इस केस की जांच में शामिल कर लिया गया है। एनसीबी की जांच-जैसे आगे बढ़ती जा रही है। वैसे-वैसे रोज इस केस से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही में एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह से इस केस में सवाल जबाब किया है।

जबकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी होने की वजह से मुंबई के भायखाला जेल में बंद हैं। माना जा रहा है कि ऐक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी कुछ बड़े ऐक्टर्स को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर सकती है।

deepika-shraddha-sara दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

A लिस्ट के ऐक्टर्स से जल्द हो सकती है पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अब किसी भी माय ए-लिस्ट ऐक्टर्स को पूछताछ के लिए सम्मन भेज सकती है। टीम लगातार इन ऐक्टसर्स पर पहले से ही नजर बनाये हुए है और सबूत एकत्र कर रही है।

सबूत मिलते ही वह अपनी धर -पकड़ की कार्रवाई शुरू करेगी। ऐसी भी जानकारी सूत्रों से मिल रही है की इंडस्ट्री के 3 बड़े ऐक्टर एनसीबी की रडार पर हैं। जिसके बाद से उनके फोन सर्विलांस पर रखे गए हैं। इन लोगों से जल्द पूछताछ होगी।

एनसीबी मुंबई की टीम के 20 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। जांच में किसी भी तरह की देरी न हो इसलिए एनसीबी ने इस केस की जांच के लिए अहमदाबाद, इंदौर, चेन्नई और बेंगलुरु से अतिरिक्त टीम बुलाई है।

दीपिका के फोन का डेटा निकालने की कोशिश

सूत्रों से जानकारी मिल रही है की एनसीबी दीपिका पादुकोण और दूसरे सभी ऐक्ट्रेलसेस के जब्तक मोबाइल फोन की जांच कर है। उनके फोन से डिलीट किए गए डेटा को भी रीट्रिव किया जाएगा। बता दें कि एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण की फोटो(सोशल मीडिया)

अभी तक जांच में ऐक्ट्रेसेज के नाम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी तक की जांच में एनसीबी ने माना है कि इन ऐक्ट्रे सेस का सर्कल ए-लिस्टार्स का है। अगर उनकी पार्टीज में ड्रग्स लिए जाते हैं या उनका किसी से भी कोई कनेक्श न है तो इसमें और भी बड़े नाम शामिल होंगे। अभी तक की जांच में जहां सिर्फ ऐक्ट्रेसेज के नाम शामिल आए हैं, वहीं खबर है कि अब एनसीबी के निशाने पर कुछ बड़े फ़िल्मी सितारे भी हैं।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story