×

रिया बनीं आरोपी: ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने फाइल की चार्जशीट, इनके नाम शामिल

एनसीबी की चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान भी शामिल किए हैं।

Shreya
Published on: 5 March 2021 7:05 AM GMT
रिया बनीं आरोपी: ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने फाइल की चार्जशीट, इनके नाम शामिल
X
रिया बनीं आरोपी: ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने फाइल की चार्जशीट, इनके नाम शामिल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में जांच अभी भी जारी है। वहीं, इस केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज यानी शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी है। ये चार्जशीट दाखिल करने के लिए खुद एनसीबी के अधिकारी अदालत में पहुंच गए हैं।

दाखिल की गई 30 हजार पन्नों की चार्चशीट

करीब तीस हजार पेज से ज्यादा की ये चार्जशीट (NCB की भाषा मे कम्प्लेंट) NCB मुंबई यूनिट आज कोर्ट में दाखिल की है। बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन मामले में ये पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल हुई है। गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच के दौरान ईडी को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं, जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने वो चैट NCB को सौंप दी थीं। जिसके बाद से ही इस केस में NCB की एंट्री हुई और ड्रग्स कनेक्शन मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें: कंगना का अनुराग-तापसी पर निशाना, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद की जड़ें गहरी

shushant singh rajput (फोटो- सोशल मीडिया)

रिया समेत 33 आरोपियों के नाम हैं शामिल

बताया जा रहा है कि एनसीबी की चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान भी शामिल किए हैं। बता दें कि इन्हें आरोपी नहीं बनाया गया है, बल्कि इनके बयान चार्जशीट में रखे गए हैं।

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अब हो रहीं ट्रोल

इन आधार पर तैयार की गई चार्जशीट

इसके अलावा रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम भी चार्जशीट में शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है।

यह भी पढ़ें: अनुराग फंसे शाहीन बाग़ पर: IT के एक्शन के बाद आया वीडियो, गिराने वाले थे सरकार

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story