×

नेहा की शादी का नया वीडियो: शामिल हुई ये एक्ट्रेस, टोनी कक्कड़ के साथ लगाए ठुमके

इन दिनों नेहा की शादी से एक और विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नज़र आ रही हैं। इस वायरल हो रहे विडियो में उर्वशी स्टेज अपर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

Monika
Published on: 26 Oct 2020 3:15 AM GMT
नेहा की शादी का नया वीडियो: शामिल हुई ये एक्ट्रेस, टोनी कक्कड़ के साथ लगाए ठुमके
X
नेहा की शादी का नया वीडियो: शामिल हुई ये एक्ट्रेस, टोनी कक्कड़ के साथ लगाए ठुमके

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली है। दोनों के वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके फैन्स दोनों को शादी की ढेरों बधाई दे रहे है। वही इन दिनों नेहा की शादी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नज़र आ रही हैं।

टोनी कक्कड़ और उर्वसी का डांस

इस वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी स्टेज अपर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं। उर्वशी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो को टोनी कक्कड़ के एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।बता दें, कि नेहा की शादी की तो 24 अक्तूबर को उन्होंने राजधानी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की। शादी की एक अन्य रस्म भी हुई जिसमें लाल रंग के लहंगे में नेहा कक्कड़ थीं जबकि रोहनप्रीत ने लाल और सफेद रंग की शेरवानी कैरी की।

Urvashi Rautela-tony kakkar

ग्रैंड शादी में पंजाबी सिंगर्स

उर्वशी के अलावा नेहा की ग्रैंड शादी में कई पंजाबी सिंगर भी शामिल हुए थे। जिन्होंने नेहा की शादी में अपनी आवाज़ से शादी में चार चांद लगा दिया। दूसरी तरफ नेहा और रोहनप्रीत ने भी अपनी शादी में जम कर डांस और गाने गाए। अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से नेहा आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। उनके लिए ऋषिकेश से मुंबई तक का सफ़र इतना आसन नहीं था।

ये भी देखें: पाकिस्तान युद्ध को तैयार: खरीद रहा ये खतरनाक हथियार, अलर्ट हुआ भारत

संघर्ष से भरा सफ़र

हर परिस्थितियों का सामना करते हुए नेहा आगे बढ़ती रही और आज वह वह एक म्यूजिक आइकन बन गईं। नेहा आज बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर्स के लिस्ट में शामिल हैं। जहा तक पहुचने के लिए सभी सपने देखते हैं।

ये भी पढ़ेंः भूखों मरेगा पाकिस्तान! होने जा रहा है ऐसा, अभी से PM इमरान की हालत खराब

ये भी देखें: महबूबा के बयान पर हंगामा: युवाओं ने PDP दफ्तर को घेरा, तिरंगा फहराने पर बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story