×

अजय की बिटिया रानी: आधी रात सड़क पर ऐसे दिखी, थम गयी सबकी नजरें

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा (Nysa Devgan) उनसे कम सुर्खियों में नहीं रहती। एक बार फिर न्यासा चर्चा में हैं। दरअसल, न्यासा को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए कैप्चर किया गया। इस दौरान न्यासा का स्टाइलिश अवतार देख लोगों की नजरें उन पर टिक गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 7 Jan 2020 7:18 AM GMT
अजय की बिटिया रानी: आधी रात सड़क पर ऐसे दिखी, थम गयी सबकी नजरें
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा (Nysa Devgan) उनसे कम सुर्खियों में नहीं रहती। एक बार फिर न्यासा चर्चा में हैं। दरअसल, न्यासा को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए कैप्चर किया गया। इस दौरान न्यासा का स्टाइलिश अवतार देख लोगों की नजरें उन पर टिक गयी। न्यासा ने डेनिम हॉट शॉर्ट्स और ब्लैक क्रॉप टॉप पहन रखा था, जिसमें वो काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थीं।

फ्रेंड संग स्पॉट हुई न्यासा देवगन:

दरअसल, सोमवार की रात न्यासा देवगन अपनी फ्रेंड के साथ नाईट आउट पर निकली थी। इस दौरान उन्होंने कैमरे से बचने की कोशिश की, लेकिन उनकी फोटोज कैप्चर कर ली गयी। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा में आ गयी। कई लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेन्स पर सुधार होने की बात कही तो कुछ ने उनकी ड्रेस को लेकर मजाक बनाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: जनवरी में जन्मे लोगों से करनी है शादी तो यहां जानिए कैसा होता है उनका स्वभाव

स्टाइल को लेकर फिर सुर्ख़ियों में :

एक कमेंट में लिखा गया, 'मां-बाप कैसे इसे इस तरह के कपड़े पहनकर घर से बाहर जाने देते हैं'। एक ने लिखा- 'बहुत ही खराब ड्रेसिंग सेंस'। एक ने न्यासा का बचाव करते हुए कहा- 'दिशा पाटनी ऐसे कपड़े पहनती है उसको कोई कुछ नहीं बोलता है'।

ये भी पढ़ें: भारत की मजेदार जेल! यहां बंद है सिर्फ एक कैदी, नाम जान रह जाएंगे दंग

कई बार हो चुकी ट्रोल:

गौरतलब है कि न्यासा अपनी स्टाइल को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। अपने एयरपोर्ट लुक और फैशन को लेकर कई बार न्यास का मजाक बनाया जा चुका है, वहीं सबसे ज्यादा वह तब ट्रोल हुई थीं जब दादाजी के निधन के ठीक एक दिन बाद वह पार्लर पहुंचीं थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी। बाद में उनके पिता अजय को न्यासा के सपोर्ट में उतर कर ट्रोलर्स को जवाब देना पड़ा।

अजय-काजोल प्रोटेक्टिव:

वहीं काजोल भी अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं बहुत प्रोटेक्टिव हूं। अगर किसी ने मेरे बच्चों की तरफ आंख उठाने की कोशिश भी की तो मुझे लगता है कि मैं उन्हें काट खाऊंगी। मुझे यह भी लगता है कि आपको कहीं न कहीं अपने बच्चों, अपनी परवरिश पर भरोसा रखना होगा कि आपके बच्चे जिंदगी की चुनौतियों को हैंडल कर लेंगे। आप चाहे कितनी भी कोशिश करें, उन्हें बचाकर नहीं रख सकते हैं।'

ये भी पढ़ें: पठान परिवार में पैदा हुआ ब्राह्मण, आखिर ऐसा क्यों कहते थे इरफान के पापा

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story