×

काजोल ने शेयर किया ये वीडियो, बेटी न्यासा का रहा ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में न्यासा की काफी सारी पुरानी फोटोज हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने मोंटाज...

Ashiki
Published on: 27 Jun 2020 5:41 PM GMT
काजोल ने शेयर किया ये वीडियो, बेटी न्यासा का रहा ऐसा रिएक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में न्यासा की काफी सारी पुरानी फोटोज हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने मोंटाज वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा- 'Quarantine Tapes with my baby।'

ये भी पढ़ें: जल्द भारत आ रही ये धांसू कार, खासियत जान हो जाएंगे दंग, कीमत है इतनी

वीडियो में उनकी बेटी न्यासा की आवाज सुनाई देती है

काजोल द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में पहले उनकी बेटी न्यासा की आवाज सुनाई देती है। इस वीडियो में न्यासा पापा अजय और मां काजोल संग अपने रिश्ते के बारे में बता रही हैं। पापा अजय के बारे में बात करते हुए न्यासा कहती हैं कि मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी कि मेरी खामोशी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। पापा ने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। आगे न्यासा कहती हैं कि मैं जो भी करती हूं वो मेरे मां और पापा के ऊपर रिफ्लेक्ट करता है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश का BJP पर हमला, सरकार पर लगाया विफलता छिपाने का आरोप

वहीं इसके बाद वीडियो में काजोल की आवाज सुनाई देती है। काजोल कहती हैं कि न्यासा के साथ मेरा रिश्ता चिंताजनक मां के रूप में शुरू हुआ। उन्होंने कहा हम दिन भर एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं, लेकिन अब मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक दूसरे के साथ पहले से कम्फर्टेबल और चिल हो गया है।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर के निशाने पर आप नेता संजय सिंह, पूछ लिया ऐसा सवाल

वहीं न्यासा अपनी मां काजोल और अपने रिश्ते के बारे में कहती हैं कि मुझे लगता है कि मैं और मेरी मम्मी एक-दूसरे को बहुत लाइक करते हैं। मुझे पता है कि हम दोनों वास्तव में बहुत लाउड हैं। न्यासा ने आगे कहा कि मैं और मेरी मां वास्तव में समान हैं, हम दोनों वास्तव में इस बारे में रिलैक्स हैं कि लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं।

ये भी पढ़ें: UP Board Reasult: मेधावियों की लॉटरी, सरकार बनाएगी सड़क, सपा देगी लैपटाॅप

Ashiki

Ashiki

Next Story