×

सुशांत केस में ऋतिक की मां ने ली एंट्री, बोली- कोई सच्चा नहीं...

सुशांत सिंह राजपूर की मौत को 4 महीने से ज्यादा हो चूका हैं, लेकिन फिर ये केस घूम फिर कर वही आ गया है। इसी बीच अब एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने एक बड़ा बयान दिया है।

Monika
Published on: 22 Oct 2020 6:07 AM GMT
सुशांत केस में ऋतिक की मां ने ली एंट्री, बोली- कोई सच्चा नहीं...
X
सुशांत केस में ऋतिक की मां ने ली एंट्री, पोस्ट में लिखा “सच सबको जानना है, सच्चा नहीं बनना”

सुशांत सिंह राजपूर की मौत को 4 महीने से ज्यादा हो चूका हैं, लेकिन फिर ये केस घूम फिर कर वही आ गया है। जहा से इसकी शुरुआत हुई थी। AIIMS की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने आत्महत्या की थी। अब इसके आधार पर ही सीबीआई अपनी जांच कर रही हैं।सुशांत के फैन्स इस बात को मानने से इनकार कर रहे है कि एक्टर ऐसा कर सकते है। वह अब सीबीआई की रिपोट का इंतज़ार कर रहे है।वही सुशांत के परिवार को ये एक साजिश लगती है। वे नई फॉरेंसिक टीम के गठन की मांग कर रहे हैं।

ऋतिक की मां का पोस्ट

सुशांत केस में कई बॉलीवुड स्टार्स भी सपोर्ट में दिखाई दिए। उन्होंने ने भी सीबीआई की मांग करते हुए एक्टर को न्याय दिलाने की बात कही थी। इसी बीच अब एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने एक बड़ा बयान दिया है। सोशल मीडिया पर पिंकी रोशन ने सुशांत की एक फोटो शेयर की है जिसपर कुछ ऐसा लिखा है की वह अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में CBI बैन! बड़ा आदेश जारी, जांच के लिए लेनी होगी सरकार से अनुमति

पिंकी रोशन का पोस्ट

पिंकी रोशन ने सुशांत केस पर टिप्पणी करते हुए कहा है- सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना। उनका ये कहना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। वे किस पर निशाना साधने की कोशिश कर रही हैं, कौन सच नहीं बोल रहा है? पिंकी की तरफ से इन सवालों पर सफाई नहीं दी गई है। वैसे पिंकी रोशन ने अपनी पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है। अब एक तरफ वे न्याय की बात कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सवाल भी खड़े कर रही हैं। ऐसे में यह पोस्ट सभी के मन में सवाल खड़े कर रहा है कि वह कहना क्या चाहती हैं।

ये भी पढ़ेंः दमदार मारक मिसाइल: ‘नाग और संत’ करेंगे ऐसा घातक हमला, कांपेगा चीन-पाक

ये भी पढ़ें…फिल्म इंडस्ट्री को झटका: अब इस एक्टर की मौत, घर में ऐसे हाल में मिली लाश

सुशांत केस में सीबीआई

वही इस केस की बात करें तो जांच एजेंसियों अपनी कार्रवाई में जुटी हुई है। NCB अभी भी ड्रग मामले में गिरफ्तारी करते नज़र आ रही है।लेकिन सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची यह किसी को नहीं पता।

ये भी पढ़ें…नेपाल को बचाएगा भारत: बनाया जबरदस्त प्लान, चीन से छुड़ाने की पूरी तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story