×

सोशल मीडिया पर छाईं माहिरा की हमशक्ल, एक्ट्रेस की हैं फोटोकॉपी

कहते हैं कि दुनिया में एक शक्ल के सात लोग होते हैं। कई बार कई सेलेब्रिटीज के हमशक्ल भी देखे गए हैं। अब माहिरा खान की हमशक्ल भी मिल चुकी हैं।

Shreya
Published on: 25 Jun 2020 11:10 AM GMT
सोशल मीडिया पर छाईं माहिरा की हमशक्ल, एक्ट्रेस की हैं फोटोकॉपी
X

मुंबई: कहते हैं कि दुनिया में एक शक्ल के सात लोग होते हैं। कई बार कई सेलेब्रिटीज के हमशक्ल भी देखे गए हैं। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, विराट कोहली, जैसे सेलेब्रिटीज के हमशक्ल भी देखे जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेल माहिरा खान भी शामिल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हमशक्ल देखी गई हैं, जो हूबहू माहिरा जैसी नजर आती हैं। एक्ट्रेस जैसी दिखने वाली लड़की का नाम कुरासह अनवर है, जो एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं।

यह भी पढ़ें: उर्वशी की खूबसूरती‌: जब है मिल्क बाथ का साथ, तो घबराने की क्या है बात

लुक्स और फीचर्स दोनों में दिखती हैं माहिरा की तरह

कुरासह अनवर की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। अगर आप भी कुरासह की तस्वीरें देखेंगे तो एक बार आप भी धोखा खा सकते हैं। उनके लुक्स हो या फीचर्स काफी हद तक माहिरा खान से मिलते हैं। वहीं कुरासह साइड प्रोफाइल से बिल्कुल माहिरा की तरह दिखती हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी पीछे हटी चीनी सेना, भारत के कड़े रुख से लेना पड़ा ये फैसला

स्टाइल और पर्सनैलिटी की वजह से छाईं सुर्खियों में

कुरासह अनवर पेशे से एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। जो आजकल अपने स्टाइल और पर्सनैलिटी की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुरासह अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस के साथ अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। कई तस्वीरों में तो वो एक दम माहिरा जैसे ही लगती हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह करा चुकी हैं फोटोशूट

कुरासह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फिल्मी लुक्स में अपना फोटोशूट भी करा चुकी हैं। इन फोटोज को वो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने मधुबाला का मुगल-ए-आजम लुक, करीना कपूर खान का जब वी मेट के गीत का लुक की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: थानों के कमैंट्स व केस डायरी देने में हीला हवाली पर पारित हो आदेश

पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं माहिरा

कुरासह को इंस्टाग्राम पर लगभग 20 हजार लोग फॉलो करते हैं। वहीं माहिरा से कम्पेरिजन होने के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में बढ़ोत्तरी हुई है। बता दें कि माहिरा खान पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। माहिरा कई फिल्मों में टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वो बॉलीवुड फिल्म रईस में भी नजर आ चुकी हैं। ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: खो गया आधार कार्ड और नहीं रजिस्टर्ड मोबाइल, ऐसे पा सकते हैं नया कार्ड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें ।

Shreya

Shreya

Next Story